म्यूजिक ने मिला दी जोड़ी! डीजे योगी ने चारु सेमवाल से दिल्ली में की शादी!

मुंबई, 15 अक्टूबर 2024: संगीत लोगों को जोड़ने के लिए जाना जाता है, लेकिन डीजे योगी के लिए यह जीवन भर का रिश्ता बन गया क्योंकि संगीत के माध्यम से उनकी मुलाकात चारु सेमवाल से हुई और हाल ही में, उन्होंने दिल्ली में शादी कर ली। जहां योगी आज भारत के अग्रणी डीजे में से एक हैं, वहीं चारू इंडियन आइडल फाइनलिस्ट हैं ।


यह सब कैसे शुरू हुआ, इस बारे में बात करते हुए, योगी ने बताया कि उन्होंने एक गाने का रीमेक बनाने के लिए चारु से संपर्क किया था, जिसे मूल रूप से चारु ने गाया था। इसके बाद उनकी पहली मुलाकात मुंबई में उनके एक शो के दौरान हुई। “वहीं हमने नंबर एक्सचेंज किए और हमारी बातचीत शुरू हो गई। बातचीत कुछ इस तरह शुरू हुई कि हमारे शो कैसे हुए और धीरे-धीरे रिश्ता विकसित हुआ और हमें कभी पता नहीं चला कि कब और कैसे, यह बस हो गया, ”वह कहते हैं।


योगी ने साझा किया कि वह और उनकी दुल्हन फूड और ट्रैवल के प्रति अपने साझा प्रेम से जुड़े हुए हैं। “लेकिन हमारा सबसे बड़ा जुड़ाव का प्वाइंट संगीत के प्रति हमारा प्यार हैं। मेरे मन में कोई संदेह नहीं था कि मैं उससे शादी करना चाहता था और आज, हम यहां खड़े हैं, अपना शेष जीवन एक साथ जीने के लिए पूरी तरह तैयार हैं,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।