3 महिलाओं ने 5 लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, पहले कही थी मजदूरी न देने की बात, बाद में बदला बयान

वहीं पुलिस का कहना है कि लड़कियों ने शुक्रवार को थाने में एक शख्स के खिलाफ मजदूरी का पैसा न देने की शिकायत (Complaint) दर्ज कराई थी.

यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में दो सगी बहनों समेत तीन महिलाओं के साथ गैंगरेप (Gangrape With 3 Women) का मामला सामने आया है. पांच लोगों पर महिलाओं से गैंगरेप का आरोप है. उनका आरोप है कि वह फूलबेहड़ इलाके में खेत में मजदूरी करने गई थीं. तभी पांच लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं पुलिस (Police) का कहना है कि महिलाओं ने शुक्रवार को थाने में एक शख्स के खिलाफ मजदूरी का पैसा न देने की शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना बयान बदलकर पांच लोगों पर गैंगरेप (Gangrape Allegation On 5 People) का आरोप लगा दिया, इस बात से पुलिस काफी उलझन में है.

हिरासत में आरोपियों से की जा रही पूछताछ

एसपी विजय ढुल का कहना है कि लखित शिकायत में महिलाओं के अचानक बयान बदलने से यह मामला काफी रहस्यमयी हो गया है. लेकिन लड़कियों की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज कर ली गई है. पीड़ित लड़कियों का आज मेडिकल कराया जाएगा. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

‘नशीला पदार्थ पिलाकर किया गैंगरेप’

महिलाओं ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि शुक्रवार को गांव के ही एक युवक ने उन्हें खेत में मजदूरी करने के लिए बुलाया था. शाम के समय जब वह खेत से वापस घर लौटने लगीं तभी खेत मालिक ने अपने पांच दोस्तों को वहां पर बुला लिया. लड़कियों का आरोप है कि पांचों लड़के उन्हें जबरन गन्ने में खेत में लेकर गए और उन्हें नशीला पदार्थ पिलाकर उनके साथ गैंगरेप किया.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर पांचों लड़कों को हिरासत में ले लिया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. लेकिन महिलाओं के अचानक बयान बदलने से पुलिस काफी कंफ्यूजन में है. मामले की जांच की जा रही है.