Jio Finance App : आ गया रिलायंस का नया जियो फाइनेंस ऐप, ग्राहकों को मिलेगी खास सुविधाएं…

Jio Finance App : रिलायंस इंडस्ट्रीज की वित्तीय शाखा जियो फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड ने एक नया जियोफाइनेंस ऐप लॉन्च किया है। ग्राहक इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर, एपल स्टोर और माय जियो से डाउनलोड कर सकते हैं।

जियोफाइनेंस ऐप कस्टमर्स के लिए कई आकर्षण ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने अपनी रेगुलेटरी फाइलिंग में यह जानकारी दी। इस ऐप से जरिये ग्राहक यूपीआई पेमेंट, मोबाइल रिचार्ज, क्रेडिट कार्ड के बिल का भुगतान तो कर ही सकते हैं, साथ ही जरूरत पड़ने पर म्यूचुअल फंड पर लोन भी ले सकते हैं।

जियो फाइनेंस में क्या नया है


कंपनी ने कहा कि जियो फाइनेंस एप में कई सर्विसेज को जोड़ा गया है, जो इसे अन्य ऐप से अलग बनाती हैं। जियोफाइनेंस ऐप के जरिए म्यूचुअल फंड पर ऋण लिया जा सकता है। प्रॉपर्टी पर भी लोन लिया जा सकता है। होन लोन और बैलेंस ट्रांसफर का ऑप्शन है। यानी यूजर को एक ही जगह पर सारी सुविधाएं मिलेंगी।

5 मिनट में खुल जाएगा डिजिटल खाता –

  • कंपनी ने दावा किया कि यह अकाउंट पांच मिनट में खोला जा सकता है।
  • जियो पेमेंट्स बैंक लिमिटेड में 15 लाख लोग बचत खाता खुलवा चुके हैं।
  • जियो अकाउंट के साथ कंपनी ग्राहकों को डेबिट कार्ड भी दे रही है।
  • बायोमीट्रिक ऑथेंटिकेशन के चलते सेविंग अकाउंट काफी सुरक्षित होगा।
  • जियो फाइनेंस में ये सुविधा मिलेगी
  • जियो फाइनेंस ऐप के जरिए यूजर्स यूपीआई पेमेंट, मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट कर पाएंगे। ऐप में बैंक अकाउंट्स और म्यूचुअल फंड होल्डिंग्स को लिंक किया जा सकता है। ऐप इंश्योरेंस की सर्विस भी देता है।

जेएफएसएल के प्रबंध निदेशक और सीईओ हितेश सेठिया ने कहा कि हमारा लक्ष्य सुविधाजनक वित्तीय सेवाओं को लोगों तक पहुंचाना है। हम जियोफाइनेंस ऐप के साथ एक भरोसेमंद वित्तीय सहयोगी बनने की दिशा में आगे बढ़ने के लिए अग्रसर हैं।