चार साल की सफलता का जश्न मनाते हुए, शुगर पॉप ने कृति सेनन के साथ “कलर सही, ट्रांसफर नहीं” कैंपेन लॉन्च किया…

लखनऊ, 08 अक्टूबर 2024: शुगर पॉप, जो शुगर ब्यूटी ब्रांड्स का हिस्सा है और किफायती व हाई-क्वालिटी मेकअप प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है, ने मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ एक नई साझेदारी की घोषणा की है। “कलर सही, ट्रांसफर नहीं” कैंपेन शुगर पॉप का टेलीविजन पर पहला कदम है, जिसमें खास फेस्टिव सीजन के लिए बहुप्रतीक्षित अल्ट्रास्टे ट्रांसफरप्रूफ लिपस्टिक लॉन्च की गई है।


शुगर कास्मेटिक के फाउंडर्स, विनीता सिंह और कौशिक मुखर्जी, ने कोविड के बाद के दौर में इस ब्रांड की शुरुआत की थी। शुगर पॉप की नींव शुगर कास्मेटिक के हाई-परफॉर्मेंस मेकअप फॉर्मूले को कम कीमत पर पेश करने के इरादे से रखी गई थी। 2020 में लॉन्च होने के बाद से, शुगर पॉप ने ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से सफलता पाई और 3 साल में ही ब्रांड 100 करोड़ रुपये की बिक्री का आंकड़ा पार कर चुका है, और इसका विकास लगातार जारी है।


कैंपेन लिंक: https://youtu.be/l9kJu091YtQ?si=CtDsCSr44BxWXHLP
जैसा कि टीवी और डिजिटल विज्ञापन (उपरोक्त लिंक) में दिखाया गया है, कृति सेनन को इस लिपस्टिक की ट्रांसफरप्रूफ क्वालिटी को उनके खास अंदाज में दिखाते हुए देखा जा सकता है। विज्ञापन में कृति कभी अपनी मां को चौंकाती हैं, कभी अपने डेट को हैरान करती हैं और कभी अपनी बेस्ट फ्रेंड के मेकअप से खेलती नज़र आती हैं – लेकिन कृति ऐसा क्यों कर रही हैं और उनका आत्मविश्वास और चंचलता कहां से आ रही है? यह जानने के लिए विज्ञापन देखें, जहां कृति आत्मविश्वास से शुगर पॉप अल्ट्रास्टे ट्रांसफ़रप्रूफ़ लिपस्टिक की नई ट्रांसफरप्रूफ, नॉन-ड्राइंग क्रीमी मैट क्वालिटी को शानदार तरीके से दिखा रही हैं।


इस कैंपेन का उद्देश्य इस प्रोडक्ट के बारे में बड़े पैमाने पर जागरूकता फैलाना है, जिस पर 18 महीनों से अधिक समय से काम चल रहा था। यह किफायती दाम पर हाई-क्वालिटी मेकअप का एक नया मानक स्थापित करने के लिए तैयार किया गया है। यह टीवीसी भारत में सात क्षेत्रीय भाषाओं में दिखाया जाएगा ताकि विभिन्न प्लेटफार्मों पर उपस्थित मेकअप प्रेमियों तक पहुंचा जा सके, जिसमें टीज़र ऐड्स, डिजिटल ऐड्स और इंफ्लुएंसर प्रमोशन शामिल हैं।
अपनी शानदार परफॉर्मेंस और फैशन-फॉरवर्ड लुक से फैंस तथा दर्शकों को हमेशा ही मंत्रमुग्ध करने वालीं कृति सेनन ने इस साझेदारी के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, “मैं कलर सही, ट्रांसफर नहीं कैम्पेन शुरू करने के रूप में शुगर पॉप परिवार का हिस्सा बनने को लेकर बेहद उत्साहित हूँ। यह युवा महिलाओं को सबसे आगे रहने और किफायती एवं लंबे समय तक चलने वाले मेकअप के साथ उनके व्यक्तित्व को निखारने में मदद करता है। इसमें शुगर पॉप अल्ट्रास्टे ट्रांसफरप्रूफ लिपस्टिक शामिल है। इसे हाइली पिग्मेंटेड ट्रांसफरप्रूफ फॉर्मूला के इस्तेमाल से तैयार किया गया है, जो लम्बे समय तक बरकरार रहती है। यह बेहतर गुणवत्ता और किफायती कीमत का एक शानदार मिश्रण है, जिससे यह फेस्टिव सीज़न में किसी भी मेकअप कलेक्शन में सबसे जरुरी विकल्प बन जाती है। शुगर पॉप का लक्ष्य युवा महिलाओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले और पॉकेट-फ्रेंडली मेकअप को सुलभ बनाना है, जो कि मुझसे गहराई से मेल खाता है और मैं देश के हर क्षेत्र की महिलाओं के लिए इस यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूँ।”
शुगर पॉप के साल के सबसे बड़े लॉन्च के बारे में बोलते हुए, शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर और सीईओ विनीता सिंह ने कहा, “हम शुगर पॉप के पहले टीवी कैम्पेन कलर सही, ट्रांसफर नहीं के लिए कृति सैनन के साथ जुड़कर रोमांचित हैं। लगभग चार साल पहले, प्रीमियम हाई-परफॉर्मेंस मेकअप सेगमेंट में शुगर कॉस्मेटिक्स को तेजी से बढ़ते हुए देखने के बाद, हमने पाया कि भारत में ब्रांडेड, अच्छी गुणवत्ता वाले और किफायती रंग वाले कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स की काफी जरुरत है। और इस तरह एक विश्वसनीय पॉकेट-फ्रेंडली ब्रांड, शुगर पॉप की अवधारणा सामने आई। आज, इस छोटे से विचार की बिक्री हमारी सभी उम्मीदों पर खरी उतरी है, जो कि पिछले तीन वर्षों से हर वर्ष दोगुनी हो रही है। यह वृद्धि किफायती कीमतों वाले प्रोडक्ट्स, मजबूत ग्राहक माँग और टियर 2 व 3 शहरों में हमारे विस्तार के परिणामस्वरूप है। शुगर पॉप अल्ट्रास्टे ट्रांसफरप्रूफ लिपस्टिक के महत्व को देखते हुए, मेरा मानना ​​है कि कृति के साथ साझेदारी करने से बड़ी संख्या में महिलाओं का रुझान इसकी तरफ बढ़ेगा। इतना ही नहीं, इस साझेदारी से देश में हमारी पहुँच ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से बढ़ेगी।”
शुगर कॉस्मेटिक्स के को-फाउंडर और सीओओ, कौशिक मुखर्जी ने कहा, “कृति सेनन का स्वाभाविक आकर्षण, सच्चाई और आत्मविश्वास उन्हें कलर सही, ट्रांसफर नहीं कैंपेन के लिए एकदम परफेक्ट बनाते हैं। हमें उम्मीद है कि आपको इस प्रोडक्ट को आज़माने और विज्ञापन देखने में उतना ही मज़ा आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया है।”
2020 में शुगर कास्मेटिक की ओर से लॉन्च किए गए रिटेल-फोकस्ड ब्रांड शुगर पॉप का उद्देश्य पैरेंट ब्रांड की कोर प्रोडक्ट डेवलपमेंट क्षमताओं का उपयोग करके दुनियाभर के मेकअप प्रेमियों के लिए किफायती और हाई-क्वालिटी मेकअप और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पेश करना है। वर्तमान में, शुगर पॉप के पास 200 से अधिक प्रोडक्ट्स का एक विविध पोर्टफोलियो है, जिसमें फेस, लिप, आईज, स्किन और नेल कैटेगरी शामिल हैं। 50,000 से अधिक रिटेल आउटलेट्स टियर 2 और 3 शहरों में और 19,000 से अधिक पिन कोड्स में मौजूदगी के साथ, इसके प्रोडक्ट्स वेबसाइट और प्रमुख ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर उपलब्ध हैं। अल्ट्रास्टे ट्रांसफरप्रूफ लिपस्टिक के लॉन्च के साथ, शुगर पॉप ने किफायती दाम पर हाई-क्वालिटी मेकअप का एक नया मानक स्थापित किया है, जिसे पीछे छोड़ पाना मुश्किल होगा