MP NEWS: घर के बाहर खेल रही पांच वर्षीय सृष्टि लापता,पुलिस के हाथ अब तक खाली

MP NEWS: भोपाल। भोपाल के ईदगाह हिल्स स्थित वाजपई नगर मल्टी में रहने वाली 5 वर्षीय बालिका सृष्टि के गायब होने से पूरे शहर में  हड़कंप मचा हुआ है। 24 घंटे से अधिक का समय बिताने के बाद भी सृष्टि का कोई पता नहीं चल पाया है जिसे परिजनों का बुरा हाल है।  घटना मंगलवार दोपहर को हुई थी उसके बाद से अब तक पुलिस की अलग-अलग टीमें उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही हैं।

MP NEWS:  पुलिस की सर्चिंग के बीच बालिका के माता-पिता ने वाजपई नगर मल्टी पहुंचे सांसद आलोक शर्मा से भी मदद की गुहार लगाई थी। सांसद ने मौके से ही कमिश्नर को फोन कर सर्चिंग में तेजी लाने की बात कही थी। उसके बाद पुलिस की डॉग स्क्वायड टीम मौके पर पहुंची और सर्चिंग की लेकिन कोई पता  नहीं लगा। इधर सूत्रों ने बताया कि कोहेफिजा पुलिस ने बच्ची गुमशुदगी वाले मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

MP NEWS: दूसरी और घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाल रही है। शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के मुताबिक वाजपेयी नगर मल्टी निवासी सुभाष भालसे की मां मल्टी में ऊपर ही रहती हैं। इसी मल्टी में सुभाष अपनी पत्नी और बच्ची के साथ दूसरे फ्लैट में रहते हैं। मंगलवार को सुभाष व उनकी पत्नी घर में नहीं थे।

MP NEWS:  उनकी पांच साल की बेटी सृष्टि दादी के पास थी। दोपहर करीब 12 बजे वह घर के बाहर खेल रही थी। जब काफी देर तक वह वापस दादी के पास नहीं पहुंची, तो दादी ने बाहर निकलकर देखा। बच्ची गायब थी। उन्होंने नीचे आकर भी आसपास देखा तो बच्ची कहीं नहीं मिली। कुछ देर तक खोजबीन करने के बाद उन्होंने दोपहर करीब ढाई बजे घटना की सूचना थाने में दी।  सूचना मिलते ही आसपास के थानों की पुलिस टीम के अलावा क्राइम ब्रांच भी बालिका की तलाश में जुटी हुई है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस भी दर्ज कर लिया गया है।