रायगढ़ सांसद राधेश्याम राठिया की कार के सामने गिरी बिजली, बाल-बाल बचे, एक व्यक्ति झुलसा; कार्यक्रम में शामिल होने गए थे सरायपाली

रायगढ़। रायगढ़ सांसद राधेश्याम राठिया की कार के सामने बिजली गिरी है। हादसे में राठिया बाल-बाल बच गए हैं। बताया जा रहा है कि सराईपाली में ओडिशा से अपेरा (उड़िया नृत्य) कलाकार बुलाए गए थे। इसी कार्यक्रम के वे चीफ गेस्ट थे। हादसा रात करीब 8 बजे के करीब हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक अपेरा कार्यक्रम में पहुंचते ही बारिश शुरू हो गई। इस दौरान सांसद को रिसीव करने एक शख्स छाता लेकर गाड़ी के पास पहुंचा। सांसद गाड़ी से नीचे उतरने ही वाले थे कि तेज गर्जना के साथ बिजली गिरी।

सांसद राठिया गेरवानी सरायपाली में ओपेरा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। - Dainik Bhaskar

सांसद राठिया गेरवानी सरायपाली में ओपेरा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

इस दौरान बिजली गाड़ी के पास में ही गिरी, जिससे जो शख्स सांसद को रिसीव करने आया था, वह झुलस गया। झटके से दूर गिरा। वहीं सांसद बाल-बाल बच गए। कार के सामने बिजली गिरने से कार की वायरिंग और अन्य मशीनरी को नुकसान पहुंचा है। सांसद की गाड़ी बंद पड़ गई।

बताया जा रहा है कि सांसद राठिया दूसरी गाड़ी में सवार होकर कार्यक्रम से लौट गए। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त कार में ड्राइवर और सांसद राठिया थे।

वहीं बिजली गिरने से जो शख्स झुलसा है, उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज चल रहा है।