हसदेव नदी में तैरते मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

जांजगीर-चांपा,16 सितंबर (वेदांत समाचार)।चाम्पा थाना क्षेत्र के गेमन पुल के नीचे हसदेव नदी में एक युवक का शव तैरता मिला है, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। स्थानीय लोगों ने सुबह पुल से गुजरते समय शव को देखा और पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला और जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान बाबा डेरा निवासी मनोज कुमार साहू (25) के रूप में हुई है। उसके जेब से एक मोबाइल फोन और गणेश पंडाल की कूपन मिली है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सही कारण पता चल पाएगा। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है और आगे की जांच जारी है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मनोज कुमार साहू गणेश चतुर्थी के अवसर पर गणेश पंडाल में गया था और उसके बाद से वह लापता था। उसके परिजनों ने उसकी तलाश की थी, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था।

पुलिस ने मृतक के मोबाइल फोन की जांच शुरू कर दी है और उसके संपर्क में आए लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच के बाद ही सही कारण पता चल पाएगा कि मनोज कुमार साहू की मौत कैसे हुई।