सलमान खान Kick 2 ? कब रिलीज होगी,साजिद नाडियावाला ने एक्शन ड्रामा को लेकर किया खुलासा

नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म किक को दर्शकों का बेसूमार प्यार मिला था। साल 2014 में रिलीज हुई इस फिल्म की झलकियां दर्शकों के दिमाग में अभी भी साफ हैं। इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडिज लीज किरदार में नजर आई थीं। इस बीच खबर आई थी कि मेकर्स बहुत जल्द फिल्म के सीक्वल का प्लान कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट की मानें तो किक 2 अगले 2025 तक ऑन फ्लोर आ सकती है। मिड डे की खबर के अनुसार साजिद नाडियाडवाला डेविल की स्टोरी को आगे ले जाना चाहते हैं। फिल्म निर्माता इस समय सलमान खान के साथ सिकंदर में व्यस्त हैं। हालांकि इसको लेकर बातचीत शुरू हो गई है लेकिन अभी इसमें समय लग सकता है। बता दें कि सलमान खान और साजिद खान के बीच दोस्ती काफी गहरी है और दोनों किक 2 को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है।

लोगों ने किक को लेकर पूछे सवाल

इससे पहले किक के बारे में बात करते हुए साजिद नाडियावाला ने कहा था, ‘मैंने किक के जरिए खुद को एक डायरेक्टर के तौर पर लॉन्च किया। डिजिटल दुनिया में अभी भी लोग इस बारे में जानने को लेकर उत्सुक हैं कि फिल्म कब आ रही है? लोग मेरे से इस बारे में सवाल कर रहे हैं। तो मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि फिल्म ऑन पेपर है और इसको लेकर काम चल रहा है।’