Drug Case: एक्ट्रेस रकुलप्रीत का भाई अमनप्रीत गिरफ्तार, मेडिकल के बाद कोर्ट में होगी पेशी, जानें पूरा मामला…

Aman Preet Singh arrested in drugs case: हैदराबाद से बड़ी खबर समाने आई है. ड्रग्स केस में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को पुलिस ने अरेस्ट किया है. पुलिस अब अमनप्रीत को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जा रही है. इस दौरान अमनप्रीत काली टी-शर्ट, ब्लैक टोपी और चेहरे पर मास्क लगाए हुए दिखे. उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पुलिस उनको पकड़े हुए दिखती है. मेडिकल जांच के बाद पुलिस अमनप्रीत को कोर्ट में पेश करेगी. अमन प्रीत के साथ पुलिस ने चार नाइजीरियाई लोगों को भी हिरासत में लिया है. 

मेडकल जांच के बाद अमनप्रीत सिंह को भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 35-3 के तहत नोटिस दिया जाएगा. अमन प्रीत सिंह सहित कोकीन ड्रग्स सेवन करने वाले 13 लोगों के खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज किया गया है. इन सभी लोगों की गिरफ्तारी हैदराबाद पुलिस और नारकोटिक्स ब्यूरो के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद ड्रग्स मामले में हुई है. साइबराबाद पुलिस ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले के बारे में जानकारी दी.  

पुलिस ने पुष्टि की कि हाल ही में ड्रग तस्करी के मामले में अमनप्रीत को गिरफ्तार किया गया. इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. अमनप्रीत का नाम उन 13 लोगों की लिस्ट में है, जिन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था और उनके टेस्ट में वे पॉजिटिव पाए गए. पुलिस ने बताया कि जल्द ही अमनप्रीत को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस ने कहा, ‘जब हम मामले की और जांच करेंगे. अमनप्रीत का अन्य आरोपियों से क्या कनेक्शन है, जिनमें कुछ भारतीय और नाइजीरियाई शामिल हैं. इसका पता लगाएंगे. पकड़े गए आरोपियों में कुछ पर बार-बार क्राइम करने वाले हैं. अमनप्रीत के यूरीन टेस्ट में कोकिन के सेवन की पुष्टि हुई है.’ 

रकुलप्रीत सिंह को पहले प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने ड्रग्स मामले से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया था. इस बारे में पूछे जाने पर पुलिस ने कहा, ‘रकुलप्रीत का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है, हम उसकी जांच नहीं कर रहे हैं, उसका नाम अनावश्यक रूप से घसीटे जाने की जरूरत नहीं है, इसलिए हम इस पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.’