MP Crime News : प्रेम प्रसंग में युवक ने घर में घुसकर मां-बेटी पर किया फायर…, इलाज के दौरान बेटी की मौत

बुदनी,15 जुलाई। एक युवक ने घर में घुसकर युवती को गोली मार दी। बीच-बचाव में आई युवती की मां पर भी फायर कर दिया। दोनों को घायल हालत में सिविल अस्पताल लाया गया। जहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि घायल मां का इलाज सिविल अस्पताल भेरुंदा मे जारी है।

मामला बुदनी के भेरुंदा का है। वारदात रविवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है। आरोपी ने भेरुंदा के नारायण सिटी निवासी इंदरसिंह कीर के घर में घुसकर 03 फायर कर दिए। मां-बेटी की चीख पुकार सुनकर जब आसपास के लोग वहां आए, तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। घटना के समय घर पर युवती की बड़ी बहन और छोटा भाई भी मौजूद था। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दल का गठन कर उसके गांव रवाना किया है।

वही एसडीओपी दीपक कपूर ने बताया कि रात 8 बजे रेहटी निवासी प्रभु दायमा आया और उसने घर में मौजूद 20 वर्षीय युवती पर गोली चला दी। बताया जा रहा है कि दोनों में 02 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ओर दोनों आपस में रिश्तेदार भी हैं।

वही युवती के पिता इन्दरसिंह ने बताया कि एक तरफा प्रेम था वही बार-बार मे बेटी को परेशान करता था, इसको लेकर मेरी बेटी द्वारा उक्त युवक पर थाने मे एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी।