Amazon और Flipkart पर धमाकेदार डील, सिर्फ 5,999 रुपये में मिल रहा नया LED Smart TV…

कम कीमत में नया एलईडी स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। अमेजन और फ्लिपकार्ट पर बेहद कम दाम में आप तगड़े फीचर वाले स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। डील में सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी 5,999 रुपये का मिल रहा है।

इन टीवी पर सेल में तगड़ा कैशबैक और बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। खास बात है कि ये टीवी आकर्षक एक्सचेंज बोनस के साथ भी आपके हो सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। तो चलिए जानते हैं स्मार्ट टीवी पर मिल रही कुछ जबरदस्त डील के बारे में।

XElectron 60 cm (24 inches) HD Ready LED TV with Slim Bezel 24STV (Black) (2024 Model)


अमेजन इंडिया पर यह टीवी 5,999 रुपये का मिल रहा है। बैंक ऑफर में इस टीवी की कीमत को आप 1500 रुपये तक और कम कर सकते हैं। टीवी पर 300 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। यह टीवी 291 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। एक्सचेंज ऑफर में आप इस टीवी की कीमत को 2 हजार रुपये तक और कम कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो टीवी में कंपनी 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ एचडी रेडी डिस्प्ले दे रही है। दमदार साउंड के लिए में आपको डॉल्बी ऑडियो के साथ 20 वॉट का साउंड साउंड आउटपुट मिलेगा।

Blaupunkt Sigma 60 cm (24 inch) HD Ready LED Smart Linux TV (24Sigma707)


फ्लिपकार्ट पर यह टीवी 6,499 में मिल रहा है। टीवी खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करेंगे, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। आप इस टीवी को 229 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में आपको 2 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। टीवी में मिलने वाले फीचर्स की बात करें, तो इसमें आपको 60Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा। टीवी में कंपनी 20 वॉट का साउंड आउटपुट ऑफर कर रही है। यह टीवी क्वॉड कोर प्रोसेसर पर काम करता है।

TCL 80.04 cm (32 inches) Metallic Bezel-Less HD Ready Smart Android LED TV 32L4B (Black)


अमेजन इंडिया पर यह टीवी 10,990 रुपये का मिल रहा है। बैंक ऑफर में आप इस टीवी की कीमत को 1500 रुपये तक और कम कर सकते हैं। टीवी पर करीब 550 रुपये तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर में आपको 2 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। फीचर्स की बात करें, तो यह टीवी डॉल्बी ऑडियो और HDR 10 से लैस है। इसमें 1जीबी रैम और 8जीबी का इंटरनल स्टोरेज ऑफर किया जा रहा है।