Mumbai Rains: मुंबई में भारी बारिश से लोकल ट्रेन सेवा पर असर, ट्रैकों पर भरा पानी, सड़कें भी हुई जलमग्न, सुबह-सुबह लोग दिखे परेशान- देखें वीडियो

Mumbai Rains: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में देर रात से रूक- रुककर भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई की लोकल ट्रेन सेवा पर असर पड़ा है. ट्रैकों पर पानी भर जाने की वजह से कुछ ट्रेन अपने गंतव्य से आगे नहीं जा रही है. जिससे सुबह-सुबह ऑफिस जाने वाले लोग परेशान दिखे. ट्रैकों पानी भरने की वजह से ट्रेन आगे नहीं जानें की वजह से प्लेटफार्मों पर लोगों की भारी भीड़ भी उमड़ी दिखाई दी.

भारी बारिश की वजह से मुंबई के इलाकों के जल जमाव की स्थित पैदा हो गई है. जिससे सुबह ऑफिस के साथ ही स्कूल जाने वाले बच्चे परेशान दिखे. क्योंकि सड़को पर पानी भर गया था. 

भारी बारिश का असर मुंबई की लोकल ट्रेन के बाद दूसरी लाइफ लाइन कही  जाने वाली बेस्ट सेवा पर भी असर पड़ा. भारी बारिश की वजह से सड़को पर पानी भरने की वजह से BEST बसों को उनके नियमित मार्ग से  डायवर्ट करना पड़ा.

फिलहाल मुंबई में रूक- रुककर बारिश जारी है. हालांकि कुछ इलाकों में बारिश थम गई है.   मुंबई में भारी बारिश की वजह से देर रात 1 बजे से 7 बजे तक 6 घंटों में विभिन्न इलाकों में 300 मिमी से अधिक बारिश दर्ज की गई.  मुंबई में बारिश को लेकर मौसम विभाग की तरफ से आशंका जाहिर की गई है कि आज पूरे दिन मुंबई में बारिश होगी.