Chandrababu Naidu : चंद्रबाबू नायडू ने सीएम और पवन कल्याण ने डिप्टी सीएम की शपथ ली…पीएम मोदी और अमित शाह भी मौजूद- VIDEO

Chandrababu Naidu : टीडीपी सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। वे चौथी बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री का बने हैं। राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने चंद्रबाबू नायडू को सीएम पद की शपथ दिलाई।

चंद्रबाबू नायडू के साथ पवन कल्याण ने भी शपथ ली है। वे नई सरकार में डिप्टी सीएम का पद संभालेंगे। चंद्रबाबू नायडू इससे पहले तीन बार राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इस समारोह में कई पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह समेत कई गणमान्य हस्तियां मौजूद हैं। चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण के तुरंत बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गले मिलकर उन्हें बधाई दी।

चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व में कुल 25 सदस्यीय मंत्रिपरिषद का शपथ ग्रहण हो रहा है। जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण एनडीए के नेतृत्व वाली सरकार में डिप्टी सीएम होंगे। मंत्रियों की लिस्ट में जन सेना पार्टी के तीन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक मंत्री शामिल हैं। बाकी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के हैं। राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने चंद्रबाबू नायडू को सीएम पद की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में मंच पर साउथ के सुपर स्टार चिरंजीवी और रजनीकांत भी मौजूद हैं।