MP Road Accident सड़क हादसे में झालावाड़ के 13 लोगों की मौत, राजस्थान के CM और डिप्टी सीएम ने जताया दुख

MP Road Accident: मध्यप्रदेश में बीते रविवार देर रात राजगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिस हादसे में राजस्थान के झालावाड़ के करीब 13 लोगों की जान गई है. इस दुखद घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दुख जताया है. घटना को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स हैंडल पर लिखा,” मध्य प्रदेश के पीपलोदी रोड में हुई दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 नागरिकों की दुःखद समाचार प्राप्त हुआ. मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें.”

मध्य प्रदेश में हुए हादसे पर प्रदेश की डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने भी दुख जताया है. उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पर लिखा कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के पिपलौदी मोड़ पर हुई भीषण दुर्घटना में झालावाड़ जिले के 13 लोगों के आकस्मिक निधन अत्यन्त दु:खद है. प्रभु श्रीराम जी दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं घायलों को अतिशीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें, ऐसी कामना करती हूँ। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. 

दरअसल बीते रविवार झालावाड़ से एक बारात मध्य प्रदेश के राजगढ़ जा रही थी. कुछ बाराती जहां कार से जा रहे थे. वहीं करीब 50 बाराती एक ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर जा रहे थे. इस बीच लोगों स भरी ट्रैक्टर ट्राली अचानक से पलट कर खाई में गिर गई. जिस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन- फानन में लोगों को किसी तरह से अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने इलाज के दौरान 13 लोगों को मौत घोषित कर दिया.

मरने वालों में पुरुष, महिलाएं समेत बच्चे भी शामिल:

मरने वालो में पुरुष के साथ महिलाएं, बच्चे शामिल है. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में चालक ट्रैक्टर था. जिसकी वजह से ट्रैक्टर अनियंत्रित होने पर यह हादसा हुआ. हालांकि चालक ट्रैक्टर शराब पीकर ट्रैक्टर चला रहा था. इसके बारे में अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.