आज CM अरविंद केजरीवाल दिल्ली में करेंगे 2 रोड शो, हनुमान मंदिर में दर्शन के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस…जानिये पूरा शेड्यूल…

50 दिन जेल में बिताने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है. 1 जून तक अंतरिम जमानत मिलने के बाद केजरीवाल आज दिल्ली वापस आ गए हैं. जेल से रिहाई के बाद केजरीवाल जनता का हाल जानने के लिए आज कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. वे कार्यकर्ताओं और आम लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

केजरीवाल ने अपनी रिहाई पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, “हनुमान जी के आशीर्वाद, करोड़ों लोगों की दुआओं और सुप्रीम कोर्ट के जजों के न्याय से मैं आप सबके बीच वापस आकर बहुत खुश हूं.” जनता का आभार व्यक्त करने के लिए केजरीवाल आज दिल्ली में दो रोड शो भी करेंगे.

केजरीवाल का आज का कार्यक्रम

  • सुबह 11 बजे: हनुमान मंदिर, कनॉट प्लेस में दर्शन
  • दोपहर 1 बजे: पार्टी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • शाम 4 बजे: दक्षिण दिल्ली के महरौली में रोड शो
  • शाम 6 बजे: पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में रोड शो

इससे पहले शुक्रवार को तिहाड़ जेल से बाहर आने पर उन्होंने भगवान हनुमान को धन्यवाद देते हुए कहा कि देश से ‘‘तानाशाही’’ खत्म करने की अपनी लड़ाई में जनता से समर्थन मांगा. केजरीवाल शुक्रवार शाम जैसे ही जेल से बाहर आए, आप कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए’ के नारे लगाए.

केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से रोड शो में शामिल होने की अपील की है. 50 दिनों बाद केजरीवाल की वापसी और रोड शो दिल्ली की राजनीति में नई हलचल पैदा कर सकते हैं.