नए रंग और फीचर्स के साथ अपडेट हुए Yamaha के दो स्कूटर और बाइक, जानें क्या है कीमत…

डेस्‍क । भारत में स्‍कूटर से लेकर सुपर बाइक्‍स को ऑफर करने वाली जापानी कंपनी Yamaha की ओर से तीन मॉडल्‍स को अपडेट किया गया है। कंपनी की ओर से अपडेट में किस तरह के फीचर्स और कलर स्‍कीम को दिया गया है।

Yamaha ने किन मॉडल्‍स को किया अपडेट

जापानी दो पहिया वाहन निर्माता Yamaha की ओर से एक बाइक और दो स्‍कूटर को अपडेट किया गया है। कंपनी ने जिन स्‍कूटर को अपडेट किया है उनमें Fascino और Ray ZR के साथ ही MT 15 V2 बाइक भी शामिल है। इन तीनों मॉडल्‍स में कंपनी की ओर से नए रंग और ग्राफिक्‍स के साथ ही कुछ फीचर्स को भी दिया जा रहा है।

हुए यह बदलाव

कंपनी की ओर से इन तीनों मॉडल्‍स में जिन नए रंगों को दिया गया है, उनमें साइबर ग्रीन, मैट कॉपर, मेटेलिक वाइट, क्‍यान ब्‍लू, सिल्‍वर और मेटेलिक ब्‍लैक शामिल हैं। यामाहा ने MT-15 V2 के डीलक्‍स वेरिएंट में साइबर ग्रीन रंग को दिया गया है। इसके साथ ही इसमें हजार्ड लाइट्स फंक्‍शन को भी दिया गया है। वहीं Fascino स्‍कूटर में क्‍यान ब्‍लू, मैट कॉपर, सिल्‍वर और मेटेलिक वाइट जैसे रंगों को शामिल किया गया है। यह रंग डिस्‍क और ड्रम दोनों ही वेरिएंट में मिलेंगे, लेकिन मेटेलिक ब्‍लैक रंग को स्‍कूटर के ड्रम वेरिएंट में ही ऑफर किया जा रहा है। कंपनी के दूसरे स्‍कूटर Ray ZR के डिस्‍क और ड्रम वेरिएंट में भी क्‍यान ब्‍लू रंग को जोड़ा गया है।

कितनी है कीमत

MT-15 V2 बाइक के साइबर ग्रीन रंग वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 172700 रुपये रखी गई है। Fascino 125 Fi Hybrid स्‍कूटर को चार नए रंगों के विकल्‍प वाले डिस्‍क ब्रेक के साथ 91300 रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। जबकि इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट को नए रंगों के साथ 79900 रुपये में खरीदा जा सकता है। स्‍कूटर के मेटेलिक ब्‍लैक ड्रम वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 79150 रुपये रखी गई है। Ray ZR 125 Fi Hybrid Cyan Blue ड्रम ब्रेक वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 85030 और डिस्‍क ब्रेक वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 91430 रुपये रखी गई है।