KORBA: सुबह से सर्वमंगला मंदिर में लोगों की होगी भीड़,लेकिन प्रशासन की आखें बंद, कोयला परिवहन में ध्यान

कोरबा, 08 अप्रैल ।कोलवाशरी के वाहन नियम कानून को दरकिनार कर सड़क में बेखौफ दौड़ते हैं । कोरबा क्षेत्र में कई कोलवाशरी संचालित हैं। यहां से कोयला सड़क मार्ग से रेलवे साइडिंग, में ट्रेलर वाहनो से परिवहन किया जाता है। जो सर्व स्रवमगला मंदिर के रोड से हो कर जाती हैं।

कल से नवरात्रि पर्व का शुरुआत हो रहा है, वही सर्व मंगला मंदिर के बगल से एक नया रोड बनाया गया है जो की मंदिर के सामने से होकर बगल नदी के किनारे से गुजर रही है, कोयला वाहनों के भारी भर काम गाड़ी गुजरने से रोड में गड्ढे तो नहीं बोल सकते केन की स्थिति बन गई है। जिससे करण कल से कोरबा की जनता को मौत से 1 2 4 होना पड़ेगा। बड़ी बात नहीं है। की की प्रशासन की लापरवाही के कारण किसी की जान न बच सके।

क्योंकि रोड नाम का कोई रोड ही नहीं है। और और आपको पता ही है। की रोड पर जब कोयला गाड़ी चलती है तो रोड की क्या स्थिति होती है। इसलिए इस बार यदि सर्वमंगला मंदिर दर्शन के लिए जाएं तो अपनी जान, माल का ध्यान खुद ही रखें। क्योंकि कब यमराज आपके आगे हो या पीछे हो इसका भरोसा नहीं यमराज से हमारा मतलब कोयले से भरा ट्रक बेला प्रवाह कोयला परिवहन करते वही ट्रक के ड्राइवर हो सकते हैं। ना तो कोरबा प्रशासन नहीं नगर निगम और ना ही पुलिस प्रशासन किशोर ध्यान दे रहे हैं इसलिए आम जनता खुद ही अपनी जानू माल की रक्षा करें।
कुछ चित्रों के माध्यम से आप समझ सकते हैं।