Vijay Varma ने खोला राज, बताया कैसे Tamanna Bhatia संग शुरू हुई थी उनकी लव स्टोरी

नई दिल्ली। विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर एक साथ कई इवेंट्स में दिखाई देते हैं। फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। इस कपल की रिलेशनशिप को लेकर अक्सर यह सुनने को मिलता है कि दोनों ने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि, अब खुद विजय वर्मा ने बताया है कि दोनों ने फिल्म की शूटिंग के दौरान डेट करना शुरू नहीं किया था। एक्टर ने अपनी रिलेशनशिप के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है और बताया कि कैसे दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया।

कैसे शुरू हुई विजय-तमन्ना की लव स्टोरी

नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर तन्मय भट्ट से बात करते हुए विजय ने बताया कि लस्ट स्टोरीज 2 की शूटिंग के दौरान हम दोनों की डेटिंग शुरू नहीं हुई थी। हम एक रैप अप पार्टी करना चाहते थे और उसमें सिर्फ 4 लोग आए। मुझे ऐसा लगता है कि उस दिन मैंने उन्हें कहा था कि मैं तुम्हारे साथ हैंगआउट करना चाहता हूं। उसके बाद हमारी पहली डेट होने में 20-25 दिन लग गए थे।

तमन्ना ने कही थी ये बात

इससे पहले तमन्ना ने भी फिल्म कैम्पियन को दिए एक इंटरव्यू में अपनी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की थी। एक्ट्रेस ने उस समय कहा था कि विजय और मेरी बॉन्डिंग काफी नैचुरल है। वह ऐसे इंसान हैं, जिसकी मैं बहुत परवाह करती हूं। वह मेरा हैप्पी प्लेस है।

विजय-तमन्ना का वर्क फ्रंट

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर को आखिरी बार मर्डर मुबारक में देखा गया था। अब वह जल्द ही मिर्जापुर 3, उल जलूल इश्क और मटका किंग में दिखाई देंगे। वहीं, तमन्ना के पास पाइपलाइन में अरनमई 4 और वेदा हैं।