‘मैं दिल तुम धड़कन’ के प्रमुख अभिनेता ज़ोहैब अशरफ सिद्दीक़ी ने अपने किरदार के लिए ली अपने पिता से प्रेरणा, जाने!

मुंबई, 17 सितंबर 2024: शेमारू उमंग अपने नए शो ‘मैं दिल तुम धड़कन’ के प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे लेकर दर्शकों में भारी उत्साह है। यह नई और अनोखी कहानी एक आधुनिक ट्विस्ट के साथ यशोदा की कहानी को प्रस्तुत करती है। इस शो में राधिका मुथुकुमार वृंदा के किरदार में नज़र आएंगी, जो आज के युग की यशोदा का प्रतिनिधित्व करती हैं, वहीं अनुभवी नीलू वाघेला, राजेश्वरी अग्रवाल के रूप में दिखाई देंगी। इस भावनात्मक यात्रा का हिस्सा बनें, इस 16 सितंबर से, हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।

इन सशक्त महिला किरदारों के साथ ज़ोहैब अशरफ सिद्दीक़ी भी केशव अग्रवाल की मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे। केशव को एक मेहनती, भावुक और परिवार के प्रति समर्पित व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है, जो घर में शांति बनाए रखने को लेकर तत्पर रहता है और बच्चों से बहुत प्यार करता है।
अपने किरदार को लेकर उत्साहित अभिनेता ज़ोहैब अशरफ सिद्दीक़ी ने बताया, “अक्सर बच्चे के जीवन में माँ की भूमिका को प्राथमिकता दी जाती है, लेकिन पिता की भूमिका को भी मान्यता देना ज़रूरी है। मेरे किरदार, केशव को जब सात साल बाद अपने बेटे के अस्तित्व के बारे में पता चलता है तो वह सबसे अच्छा पिता बनने की श्रेणी में शामिल हो जाते हैं और अपने बेटे के लिए सब कुछ कर गुजरने को तैयार है। यह पहली बार है जब मैं ऑनस्क्रीन पिता का किरदार निभा रहा हूं और यह मेरे लिए एक नया अनुभव है। मेरे अपने पिता ने मेरे जीवन पर जो सकारात्मक प्रभाव डाला, उससे मुझे बहुत प्रेरणा मिलती है। मुझे उम्मीद है कि मेरा यह किरदार दर्शकों से जुड़ पाएगा और दर्शकों को वास्तविक लगेगा।”
शो का नया प्रोमो एक नाटकीय मोड़ की झलक प्रस्तुत करता है, जिसमें वृंदा ने सात साल तक एक बच्चे को अपना मानकर पाला, जबकि वास्तव में वह केशव का बच्चा है ऐसे में वृंदा को कई भावनात्मक और कानूनी संघर्ष का सामना करना पड़ता है। इस खुलासे से कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है।
देखिए ‘मैं दिल तुम धड़कन’ शो इस 16 सितंबर से, हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, सिर्फ शेमारू उमंग पर।