दर्दनाक घटना : जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया अस्पताल

पंजाब के संगरूर से एक बड़ा ही दर्दनाक घटना सामने आई है. जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में माहौल गमगीन है. वहीं, लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष भी है. जहरीली शराब पीने से मौत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

राज्य के वित्त मंत्री हरपाल चीमा के विधानसभा क्षेत्र दिड़बा में यह घटना हुई है. दिड़बा थाना क्षेत्र के गुजर गांव में अचानक कुछ लोग बीमार पड़े. परिजनों ने उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गांव में एक के बाद एक चार लोगों की मौत की खबर से लोग उत्तेजित हो गए. गुस्साए लोगों ने हंगामा किया. परिजनों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से उनकी मौत हुई.

जहरीली शराब से चार की मौत: गांव में जिनकी मौत हुई है उनकी पहचान भोला सिंह (50), निर्मल सिंह (42), परात सिंह (42) और जगजीत सिंह (30) के रूप में हुई है. चार मौतों से गांव में शोक की लहर है. दिड़बा थाने की पुलिस गांव में पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि सभी मृतक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. गौरतलब है कि इससे पहले तरनतारन में भी जहरीली शराब से बड़ी संख्या में मौतें हुई थीं. कहा जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से दो लोग सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती हैं. वे बयान देने की स्थिति में नहीं हैं. उनके परिजनों कहा कि हमें संदेह है कि जहरीली शराब पीने के कारण वे बीमार हुए हैं.