Accident News :दो अलग अलग हादसे में 8 लोग हुए घायल, 4 की स्थिति गंभीर, एक युवक की मौत….

हरदा । जिले के छीपाबड़ थानांतर्गत दो अलग अलग हादसे हुए। इनमें आठ लोग घायल हुए, जिनसे से चार की स्थिति गंभीर बताई गई है। एक युवक की मौत हो गई। यह दोनों हादसे मंगलवार की देर रात हुए। बुधवार सुबह जिला अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहला हादसा टेमलाबाड़ी गांव के पास हुआ। चारुवा गांव में मेला लगा है, जिसे देखने के बाद एक परिवार बाइक से घर जा रहा था, जिनकी बाइक सामने से आ रही एक अन्य बाइक से टकरा गई।

इस हादसे में तीन बच्चों के अलावा एक महिला सहित सात लोग घायल हो गए। चार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। हादसे में एक महिला और तीन बच्चे गंभीर घायल हैं। उन्हें उपचार के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खिरकिया लाया गया। तीनों गंभीर घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया। घायलों में मोजबाड़ी निवासी विनोद पिता मुन्ना, विश्राम और शोभाराम शामिल हैं।

रास्ते में तोड़ा दम

यह भी पढ़े : Raipur Accident :तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, लाक होने की वजह से शीशा तोड़कर बाहर निकले कार सवार

दूसरे हादसे में रामटेक निवासी राजेश पिता परसराम कमताड़ा में किसान के घर काम करता है। वह अपने गांव से अनाज की थैली लेकर बाइक से कमताड़ा जा रहा था। इस दौरान सोनपुरा के पास सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर की साइड से निकलने के दौरान सामने से आ रही पिकअप वाहन से टकरा गया। गंभीर घायल होने के बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। मृतक राजेश के स्वजनों ने बताया कि वह शादीशुदा था। उसका एक बेटा और तीन बेटियां हैं।