Bilaspur News :कैंप में महिला खिलाड़ी सीख रहीं बेसबाल की बारीकियां, पुणे में खिताबी भिड़ंत

बिलासपुर,20 मार्च । पुणे स्थित सावित्री बाई फुले यूनिवर्सिटी में 24 से 28 मार्च तक आयोजित आल इंडिया महिला बेसबाल टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय टीम का कैंप शुरू हो गया है। छत्तीसगढ़ स्कूल मैदान में आयोजित इस कैंप में महिला खिलाड़ियों को बेसबाल की बारीकियां सिखाई जा रही हैं। इस टूर्नामेंट में 48 टीमें भाग लेंगी। इनमें से एक अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय भी शामिल है।

पिछले दिनों चयन स्पर्धा आयोजित कर खिलाड़ियों का चयन किया गया। चयनित खिलाड़ियों में डीपी विप्र की भूमिका, शशि, प्रतिमा, के पूजा, पुष्पलता, जेपी वर्मा कालेज की रूबिना पटेल, कविता शर्मा, अंजली साहू, डीएलएस कालेज की नेहा यादव, जेएनपी काले की रोशनी कौशिक, आरती ठाकुर, पातालेश्वर कालेज की मुस्कान, पुष्पलता, सीएम दुबे कालेज की निशा श्रीवास, मेघा तिवारी व संदीपनी कालेज की आभा कुजूर का नाम शामिल है। वैसे तो यह सभी बेहतर खिलाड़ियों को टीम में चयन किया गया है और उम्मीद भी है कि वह उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगी। लेकिन, उन्हें और परिपक्व करने के लिए कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़े : Raipur Accident :तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी, लाक होने की वजह से शीशा तोड़कर बाहर निकले कार सवार

रविवार से शुरू इस कैंप में वरिष्ठ कोच व खिलाड़ी अख्तर खान उन्हें बेसबाल की बारीकियां सीखा रहे हैं। सहायक कोच लखन देवांगन है। उन्हें शारीरिक के अलावा मानसिक तौर पर फिट रहने के टिप्स दिए जा रहे हैं। कैंप 21 मार्च तक चलेगा। इसके बाद 22 मार्च को टीम पुणे के लिए रवाना हो जाएगी।