Accident News :बाइक पेड़ से टकराई, दो युवकों की मौत, देख रहे लोगों ने नहीं की मदद

उमरिया। जिला मुख्यालय से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 पर गोंटिया पेट्रोल पम्प के पास बीती रात हुई भीषण दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम पुष्पराज सिंह पिता इन्द्र भान सिंह 32 निवासी ग्राम रोहनिया और मुकेश परस्ते पिता जय भान सिंह परस्ते 32 वर्ष निवासी ग्राम बसकुटा थाना कोतवाली जिला उमरिया बताया गया है। हादसे के बाद मदद नहीं मिलने से देरी हो गई नहीं तो प्राण बच सकते थे।

रात करीब 9 बजे एक बाइक पर अपने घर लौट रहे थे

थाना प्रभारी राजेश चंद्र मिश्रा के मुताबिक दोनों युवक बिजली विभाग में दैनिक वेतन भोगी के रूप में कार्यरत थे। जो रात करीब 9 बजे एक बाइक पर अपने घर लौट रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस हादसे मे दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई।

यह भी पढ़े : Raipur Crime :विधवा महिला से लूट, घर में बंधक बनाकर पहले राड से की पिटाई, फिर लाखों के जेवर और कैश लूटकर भागे

सड़क पर तड़पते रहे, पर उन्हें किसी ने मदद नहीं की

बताया गया है कि घटना के बाद घायल काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे, पर उन्हें किसी ने मदद नहीं की। जब तक एम्बुलेंस आई और उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया, तब तक काफी देर हो चुकी थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की है। मृतकों के शवों का पीएम कराया जा रहा है।