OMG ! छह साल की बच्ची पर आवारा कुत्तों का हमला, परिजनों ने दौड़कर बचाई जान, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

यूपी में कुत्तों के हमलों की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। नया मामला अमरोहा से सामने आया है। जहां आवारा कुत्तों ने छह साल की मासूम बच्ची पर हमला कर दिया। कुत्ते बच्ची को खींचकर ले जाने लगे।

बच्ची की चीख पुकार सुनकर दौड़े परिजनों को देखकर कुत्ते भाग निकले। वहीं, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दहशतजदा आबादी ने पालिका प्रशासन से आवारा कुत्तों को पकड़ने की मांग की है।

ये दिल दहला देने वाली घटना मंडी धनौरा क्षेत्र का है। बीते रविवार को रजबपुर क्षेत्र के गांव कूबी निवासी कक्षा तीन के छात्र की आवारा कुत्तों के जानलेवा हमले में दर्दनाक मौत के बाद अब मंडी धनौरा के मोहल्ला कटरा में छह साल की मासूम बच्ची पर हमले का मामला सामने आया है। मोहल्ले में आसिफ अली का परिवार रहता है। आसिफ की छह साल की बेटी हानिया शुक्रवार सुबह घर से बाजार की ओर निकली थी। इसी दौरान जामा मस्जिद रोड से गुजरते हुए रास्ते पर बैठे पांच-छह कुत्तों ने अचानक उस पर हमला कर दिया। आवारा कुत्ते मासूम को खींचकर ले जाने लगे।

इसी बीच बच्ची की चीख पुकार सुनकर दौड़े परिजनों को देखकर कुत्ते भाग निकले। परिजनों ने घायल बच्ची को कस्बे की सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एंटी रैबीज वैक्सीन लगवाई। वहीं,दिल दहला देने वाली इस घटना का 67 सेकेंड का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। शनिवार को ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो आबादी के बीच दहशत बन गई। आम लोगों ने आवारा कुत्तों को पकड़कर आबादी को समस्या से निजात दिलाने की मांग नगर पालिका प्रशासन से की है। इस मामले में चेयरमैन प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि आवारा कुत्तों का बच्ची पर हमले का मामला संज्ञान में आया है। कुत्तों की धरपकड़ के लिए नगर क्षेत्र में जल्द ही अभियान चलाया जाएगा।