CG News: हार्ट अटैक से CRPF जवान की हुई मौत, गीदम नाला कैम्प में था पदस्थ

सुकमा,,09 मार्च। गीदम नाला कैम्प में 226 बटालियन सुकमा में पदस्थ जवान आज सुबह पीटी करने के दौरान गिरने से अचानक से हार्ट अटैक आ गया , जिससे कि उसकी मौत हो गई, घटना के बाद जवान के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल सुकमा ले जाया गया, जहाँ से एम्बोम्बिंग के लिए शव को मेकाज लाया गया, शव को यूपी के प्रतापगढ़ भेजा जा रहा है।


मामले के बारे में जानकारी देते हुए सीआरपीएफ के अधिकारियो ने बताया कि सुकमा जिले के गीदम नाला कैम्प में 226 बटालियन सीआरपीएफ में पदस्थ यूपी के प्रतापगढ़ निवासी प्रकाश नारायण 50 वर्ष कैम्प के अंदर ही पीटी कर रहा था। इसी दौरान उसे अचानक से सीने में दर्द होने के कारण मैदान में ही गिर गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई, जवान के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल सुकमा लाया गया।


जहाँ पीएम के बाद एम बोम्बिंग के लिए मेकाज भेजा गया, जवान के निधन के बाद अधिकारियों ने शव का पीएम करवाने के बाद शव को एम बोम्बिंग के लिए मेकाज रवाना किया गया। जहाँ 20 मिनट तक चले एम बोम्बिंग प्रक्रिया के बाद जवान के शव को साथियों को दिया गया, जहां शव को एंबुलेंस के माध्यम से रायपुर ले जाया जाएगा, वहां से जवान के शव को उसके गृह ग्राम भेजा जाएगा