Chhattisgarh News: सक्ती इलाके में दिल दहला देने वाली घटना एक बुजुर्ग को मौत के घाट उतार दिया, पुलिस फरार अपराधी की तलाश कर रही

 छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मालखरौदा थाना क्षेत्र के ग्राम अंडी के जोगी डबरी में 29 फरवरी की रात घर में अकेले सो रहे भरत लाल भारद्वाज की हत्या कर शव को जला दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी सरपंच पति विजय भारद्वाज और हिमांशु खूंटे को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी नंदू लहरे फिलहाल फरार चल रहा है. घटना मालखरौद थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी अनुसार, ग्राम अंडी के सरपंच पति विजय भारद्वाज के साथ मृतक भरत लाल भारद्वाज की पिछले 1 साल से जमीन संबधित विवाद हुआ था. इसे लेकर सरपंच पति विजय पुरानी रंजिश रखता था. मृतक भरत लाल भारद्वाज ने गांव के जोगी डबरी तालाब के किनारे जमीन कब्जा कर रखा हुआ था. इसे हटाने की सरपंच पति विजय भारद्वाज ने कही थी. विवाद हुआ तो मृतक भरत लाल भारद्वाज ने गाली गलौच कर विजय को मारने के लिए दौड़ाया था. इसके बाद विजय ने भरत को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

भरत से बदला लेने के फिराक में विजय भारद्वाज ने अपने साथी नंद कुमार लहरे से संपर्क किया और हत्या की लिए 1.50 लाख रुपये की सुपारी दी. 28 फरवरी को सरपंच पति विजय भारद्वाज ने नंद कुमार लहरे और हिमांशु खूंटे को जमगहन से लेकर आया. इसके बाद मृतक भरत लाल भारद्वाज के घर की रेकी की गई. इसके बाद 29 फरवरी की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच हिमांशु खूंटे बुजुर्ग भरत के घर पहुंचा. उसके कमरे को अंदर से लॉक किया. नींद में वृद्ध की हत्या दी. फिर साक्षय छिपाने के लिए  शव को पेट्रोल से जला दिया.इसके बाद दोनों आरोपी फिरौती की रकम लेने के लिए सरपंच के घर पहुंचे. फिर पैसे लेकर भाग निकले. इसके बाद हिमांशु खूंटे मोटर साइकिल से नंदू लहरे को गिधौरी छोड़ आया. नंदू लहरे कुख्यात अपराधी है, जिसके खिलाफ कई थानों में केस दर्ज है. फिलहाल आरोपी नंदू लहरे फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी सरपंच पति विजय भारद्वाज और हिमांशु खूंटे को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है और नंदू की तलाश पुलिस कर रही है.