Aishwarya Rai ने ससुराल में अनबन की अफवाहों पर लगाई रोक! अंबानी के फंक्शन से अमिताभ-श्वेता के साथ की घर वापसी

नई दिल्ली। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री- वेडिंग में सितारों का मेला लगा। तीन दिनों तक सोशल मीडिया पर अंबानी का फंक्शन ही घूमता रहा। एक्स हो या इंस्टाग्राम, हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अनंत और राधिका के प्री- वेडिंग फंक्शन की धूम रही। बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट में बच्चन से लेकर कपूर खानदान ने शाम की रौनक बढ़ाई। ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर पिछले काफी समय से अफवाहें सुनने को मिल रही थी, कि ससुराल वालों के साथ उनकी अनबन चल रही है। हालांकि, अंबानी के फंक्शन में बच्चन फैमिली की बॉन्डिंग ने इन अफवाहों पर रोक लगा दी।

एयरपोर्ट पर दिखीं बच्चन फैमिली की बॉन्डिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री- वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से 3 मार्च तक,  चले। ज्यादातर स्टार्स पहले दिन ही इवेंट में पहुंच गए थे। वहीं, बच्चन फैमिली  रविवार को प्री-वेडिंग में पहुंची और उसी दिन मुंबई के लिए वापसी भी कर ली। अब सोशल मीडिया पर बच्चन फैमिली का एयरपोर्ट से वीडियो वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या और श्वेता साथ हुईं स्पॉट

जामनगर से मुंबई तक का सफर पूरे बच्चन परिवार ने साथ में तय किया। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए ऐश्वर्या राय और श्वेता बच्चन आपस में बात करते हुए नजर आईं। अभिषेक बच्चन इनके पीछे आते हुए दिखाई दिए। वहीं, आराध्या दादा अमिताभ बच्चन के साथ एयरपोर्ट से बाहर आते हुए स्पॉट हुईं।

तलाक की खबरों ने मचाई हलचल

ऐश्वर्या राय को लेकर हाल ही में सुनने को मिला कि वो पति अभिषेक बच्चन से तलाक ले रही हैं। इसके अलावा ये भी अफवाह सामने आई कि ऐश्वर्या की सास जया बच्चन और ननद श्वेता बच्चन से अनबन चल रही है। हालांकि, एयरपोर्ट पर इनकी बॉन्डिंग देखकर ये बात साफ हो गई है कि ऐश्वर्या और बच्चन फैमिली के बीच सब ठीक- ठाक है।