Anant-Radhika Pre-Wedding में लगेगा एडवेंचर और देसी कल्चर का तड़का, ऐसे मनाया जा रहा है शाही शादी का जश्न

नई दिल्ली। Anant-Radhika Pre-Wedding Itinerary: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग फेस्टिवल ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है। सभी यह जानना चाहते हैं कि उनकी प्री-वेडिंग में कौन-कौन से इवेंट्स होने वाले हैं। इस सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए दुनियाभर की मशहूर हस्तियां जामनगर पहुंच चुकी हैं। रिहाना, मार्क जुकरबर्ग, शाहरुख खान, ड्वेन ब्रावो, दीपिका पाडुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, सचिन तेंडुलकर, साइना नेहवाल, जैसे कई सेलिब्रिटीज की मौजूदगी से जामनगर की रौनक देखती ही बन रही है।

वेलकम के लिए खास गुजराती डिशेज से लेकर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कुजीन को मेन्यू में शामिल किया गया है। इतना ही नहीं, सेलिब्रेशन के लिए वेन्यू को भी बेहद खास तरीके से सजाया गया है, जिसकी काफी फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए मेहमानों को बेहद खास न्योता भेजा गया था, जिसमें ड्रेस कोड से लेकर फंक्शन्स की डीटेल्स के बारे में बताया गया है। आइए जानते हैं, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कौन-कौन से इवेंट्स होने वाला है।

प्री-वेडिंग में तीन दिनों तक अलग-अलग थीम के फंक्शन्स होने वाले हैं, जिसके लिए मेहमानों को अलग-अलग ड्रेस कोड फॉलो करने पड़ेंगे। इस बात को ध्यान रखते हुए मेहमानों को न्योता भेजने के साथ इवेंट गाइड भी भेजा गया था।

पहला दिन- मार्च 1, २०२४

प्री-वेडिंग का पहला दिन, 1 मार्च, एन इवनिंग इन एवरलैंड (An Evening in Everland) के नाम से मनाया गया। इस दिन का ड्रेसकोड कॉकटेल था, जिसके लिए सिलेब्रिटीज ने काफी सुंदर और स्टाइलिश गाउन, सूट पीसेज को चुना था। ब्राइड-टू-बी राधिका मर्चेंट ने ब्लेक लाइवली के मेट गाला लुक से इंस्पायर्ड वर्साचे का गाउन पहना था। अंबानी परिवार की महिलाएं और बॉलीवुड की सिलेब्रिटीज भी काफी शानदार गाउन में नजर आईं।

इस दिन के इवेंट लिस्ट में वनतारा शो, ड्रोन शो और इंटरनेशनल सेंसेशन रिहाना की स्पेशल परफॉर्मेंस को भी शामिल किया गया है। रिहाना की परफॉर्मेंस की कई विडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। इस परफॉर्मेंस की खास बात यह है कि रिहाना ने इस दिन पहली बार भारत में परफॉर्म किया।

दूसरा दिन- मार्च 2, 2024

दूसरे दिन का थीम अ वॉक ऑन द वाइल्ड साइड (A Walk on the Wildside) है। इसके लिए ड्रेस कोड जंगल फीवर है। जिसमें वाइल्ड लाइफ से इंस्पायर्ड अटायर को कैरी करना है। इस इवेंट का वेन्यू, अंबानी परिवार का वनतारा रेस्क्यू और रिहाबीलिटेशन सेंटर है।

इस दिन वाइल्ड लाइफ को एक्सप्लोर किया गया जाएगा। इसकी टाइमिंग दोपहर 11:30 से 03:00 बजे तक है। इसके साथ ही इंवाइट में दोस्तों को आरामदेह फुटवेयर पहनने की सलाह दी गई है।

इसके बाद मेला Rouge का आयोजन किया जाएगा, जिसमें कई देसी एक्टिविटीज को शामिल किया गया है। कार्निवल सेटिंग में नाच-गाने से यह रात काफी धमाकेदार बनने वाली है। इस इवेंट का ड्रेस कोड डैजलिंग देसी रोमांस है, जिसमें मेहमानों को साउथ एशियन अटायर पहनना है।

Anant-RAdhika Pre-wedding

तीसरा दिन- मार्च 3, 2024

प्री-वेडिंग फेस्टिवल के आखिरी दिन टस्कर ट्रेल और हस्ताक्षर नाम के दो इवेंट्स होंगे। टस्कर ट्रेल आउटडोर इवेंट है, जिसमें प्राकृतिक नजारों के साथ खास लंच का आयोजन है। इस इवेंट को गज वन, ग्रीन एकर, में आयोजित किया जाएगा, जहां मेहमान प्रकृति की खूबसूरती का आनंद ले पाएंगे। इसका समय सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक है। इस इवेंट के लिए ड्रेस कोड कैजुअल चिक को चुना गया है।

दूसरा इवेंट हस्ताक्षर है, जो अटूट प्यार के प्रतीक राधा-कृष्ण मंदिर में किया जाएगा। यह शाम 6 बजे से शुरू होगा, जिसका ड्रेस कोड है हेरिटेज इंडियन। इसमें मेहमानों को भारतीय परिधान पहनने हैं।

Anant-Radhika Pre-Wedding