KORBA : ड्राइवर ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, ऑटो में गिरे यात्री के पर्स को घर जाकर लौटाया

कोरबा जिले में एक यात्री का पर्स ऑटो में गिर गया। जिसे ड्राइवर ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए वापस लौटा दिया। पर्स में सभी चीजें सुरक्षित मिलने से यात्री खुश है। जिला ऑटो संघ ने ऑटो चालक बुधवारी निवासी समीर कुमार को सम्मानित किया। इस मामले में ऑटो संघ के जिला प्रमुख गिरिजेश सिंह ने बताया कि एक यात्री का पर्स ऑटो में गिर गया था। यात्री को जानकारी तब हुई, जब वह ऑटो से उतरकर दूसरी जगह जा चुका था। चालक ने पर्स कार्यालय में जमा किया। जिसे संबंधित व्यक्ति को सौंप दिया गया है।

इससे पहले भी महंगे सामान के अलावा 2 लाख तक ऑटो चालक ने सवारी को वापस लौटाया है। ऑटो संघ ने पहले से ही सभी सदस्यों को निर्देशित कर रखा है। अगर यात्री का सामान छूट जाता है, तो उसे सम्मानपूर्वक वापस करें।

3 घंटे बाद ड्राइवर घर पहुंचकर लौटाया पर्स

पर्स मालिक मोहमद जावेद खान ने बताया कि किसी काम से ऑटो में सवार होकर निहारिका की ओर सामान लेने गया था। लौटते समय उसका पर्स कहीं गुम हो गया। घर पहुंचने के 3 घंटे बाद ऑटो चालक पता करते उसके घर पहुंचा और पर्स लौटा दिया।

पर्स में रखे पैसे उसके लिए मायने नहीं थे। लेकिन उसमें जो दस्तावेज थे, वह बहुत जरूरी थे। जिसमें तीन एटीएम, आधार कार्ड, पैन कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस के अलावा अन्य दस्तावेज थे। उन्होंने ऑटो चालक को धन्यवाद दिया।