Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फिनाले से पहले धनश्री वर्मा पर टूटा दुखों का पहाड़, फैमिली के इस सदस्य की हुई मौत

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में धनश्री अपने कमाल के डांस मूव्स के जरिए हर किसी के एंटरटेन कर रही हैं। लेकिन इस बीच उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर चहल की वाइफ ने परिवार के एक करीबी सदस्य के निधन की जानकारी दी है। जिसके चलते धनश्री वर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। आइए जानते है कि उनकी फैमिली के इस मेंबर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

नहीं रहीं धनश्री की नानी

शुक्रवार को धनश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट को शेयर किया है। इस पोस्ट में युजवेंद्र चहल की पत्नी ने इस बात की जानकारी दी है कि उनकी नानी अब इस दुनिया में नहीं रही हैं। इस पोस्ट में धनश्री ने अपनी नानी के साथ बिताए कुछ यादगार पलों की तस्वीरों को शामिल रखा है, साथ ही कैप्शन में उनके निधन पर शोक जताते हुए अपनी भावनाएं प्रकट की हैं।

उन्होंने लिखा है- जीवन में इतनी बड़ी बीमारियों से लड़ने के बाद आपने बड़ी ही जुनून के साथ लड़ाई लड़ी। आप मेरे लिए हमेशा मार्गदर्शक रहीं, आज मैं जो भी हूं, उसका पूरा श्रेय आपको ही जाता है। आपके आशीर्वाद से ही सब संभव हो पाया।

मैं ये कभी नहीं भूल सकती मेरे नाम धनश्री आपने ही रखा, हमेशा याद आओगी आप, मेरी तरफ से श्रद्धांजलि, मेरी प्यारी नानी, मेरी योद्धा, ओम शांति। इस तरह से धनश्री वर्मा ने अपनी प्रिय नानी के देहांत पर दुख जाहिर किया है। 

झलक दिखला जा 11 के फिनाले से पहले धनश्री को झटका

दरअसल नानी की मौत से धनश्री वर्मा को बड़ा झटका लगा है। उनका नाम झलक दिखला जा 11 के टॉप-5 फाइनलिस्ट में शामिल है, ऐसे में इस दुख की घड़ी में उनकी आगे की राह आसान नजर नहीं आ रही है। बता दें कि 3 मार्च को झलक दिखला जा सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले होना है।