शराब के नशे में टुन्‍न पति निकला पत्नी का हत्यारा, शराब की लत बनी मौत का कारण

कोंडागांव,17 फरवरी । छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत छोटे ठेमली नाला के पास दो दिन पहले मृत मिली महिला का पति ही हत्यारा निकला। आरोपित पति घडवा राम नेताम निवासी छोटे ठेमली को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा।

आरोपित पति घड़वा राम नेताम और पत्नी दसों बाई नेताम 13 फरवरी को मेला देखने ग्राम बड़े ठेमली गए थे, लेकिन देर रात तक दसोबाई नेताम घर वापस नहीं आई। दूसरे दिन सुबह पता चला महिला मृत अवस्था में नाला के पास पड़ी है। सूचना पर फरसगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच में लिया। जांच के दौरान पाया गया कि मृतका की मृत्यु किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या करने से हुई है, जिस पर धारा 302 के तहत विवेचना में लिया गया।

पुलिस के मुताबिक पति पत्नी दोनों मेला देखने गए थे। मेले में पत्नी ने अत्यधिक शराब पी ली। अत्यधिक नशे की वजह से बार-बार बोलने के बाद भी चलने में अक्षम हो रही थी। मेला स्थल से कुछ दूर जैसे ही पहुंचे महिला खेत में गिर पड़ी, उठने का नाम ही नहीं ले रही थी जिसके बाद गुस्से में आरोपित पति ने सिर पर मारा और घायल अवस्था में उसे पुल किनारे खींचते हुए ले गया और वहीं छोड़कर घर चला गया। घटनास्थल पर खून के धब्बे मृतका के टूटे हुए चूड़ी ब्लाउज आदि से पुष्टि हुई।