अभिनय के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी सक्रिय हैं आलिया भट्ट, ऐसी कहानियों पर करना चाहती हैं काम

किसी प्रोजेक्ट से बड़े सितारे का नाम जुड़ने से उसको बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं। 23 फरवरी से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित हो रही वेब सीरीज पोचर से अभिनेत्री आलिया भट्ट भी बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर कुछ ऐसे ही कारणों से जुड़ी है।

राहा थी पेट में

वेब सीरीज डेल्ही क्राइम के निर्देशक रिची मेहता के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में रोशन मैथ्यूज, निमिशा सजयान और दिब्येंदु भट्टाचार्य अहम भूमिकाओं में हैं। गुरुवार को आलिया मुंबई में इस शो के ट्रेलर लांच समारोह में भी शामिल हुई। आलिया इस शो से तब जुड़ी थीं, जब उनकी बेटी राहा उनके गर्भ में थीं।

आलिया ने शो के बारे में कही ये बात

आलिया ने शो से जुड़ने को लेकर कहा कि मैं और रिची साल 2022 में मिले थे। उस समय मैं गर्भ से थी। मेरा प्रसव बहुत नजदीक था। उस समय हमने बच्चों के पालन पोषण से लेकर, सिनेमा, फिल्में, कला समेत कई चीजों के बारे में बातें की। उसी मीटिंग के दौरान वह मुझे पोचर की दुनिया में ले गएं। पहले तो मैं कहानी सुनकर चौंक गई थी कि यह सत्य घटना पर आधारित है। फिर हम इस पर बातें करते रहें।

आगे बोलीं कि शो बनने के बाद रिची ने मुझे देखने के लिए इसके पहले दो एपिसोड साझा किए। मैं तो बस एक आम इंसान की तरह इसे देखती रही। इस कहानी से मैं मानसिक और भावनात्मक तौर पर इतना ज्यादा प्रभावित हुई कि मैंने उनसे कहा कि बताइए मैं आपकी कैसे मदद कर सकती हूं। अपने प्रोडक्शन हाउस एटर्नल सनशाइन के अंतर्गत मेरा और मेरी बहन शाहीन भट्ट का मानना है कि हमें ऐसी कहानियों का हिस्सा बनना चाहिए, जो लोगों को हिलाकर रख दे, उन्हें प्रभावित करे।