बीजापुर के गुंडम में पुलिस कैंप स्‍थापित, पहले ही दिन नक्‍सलियों का UBGL से हमला, जवानों ने 6 IED भी किया बरामद

बीजापुर,15 फरवरी I जिले में सुरक्षा बल के जवानों ने टेकलगुड़म के बाद नक्सलियों के गढ़ गुंडम में नया कैंप स्थापित किया है। कैंप स्‍थापित करने के पहले ही दिन नक्सलियों ने हमला कर दिया। कैंप स्थापना के बाद नक्सलियों ने बौखलाहट में यूबीजीएल (UBGL) से कैंप पर हमला किया। हालांकि नक्सलियों की यह कोशिश नाकाम रही।

जानकारी के अनुसार गुंडम में कैंप स्‍थापित करने से बौखलाए नक्सलियों ने यूबीजीएल दागे, जिसके जवाब में जवानों ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए जबरदस्‍त फायरिंग की। जवानों की जवाबी कार्रवाई से नक्सली भागने में सफल रहे। मुठभेड़ खत्म होने के बाद कैंप इलाके में सर्चिंग के दौरान बीडीएस की टीम ने 5-5 किलोग्राम के 6 आइईडी बरामद किए हैं।

जवानों ने नक्सली साजिश को किया नाकाम

कैंप के आसपास सर्चिंग में आइईडी बरामद कर जवानों ने नक्सलियों के बड़े साजिश को नाकाम किया है। डीएसपी तुलसी लेकाम ने बताया कि यह मुठभेड़ कैंप समीप हुई है। नक्सलियों द्वारा यूजीबीएल से हमला करने पर जवानों ने जवाबी कार्रवाई की है, जिससे नक्सली भागने में सफल रहे। डीएसपी ने बताया कि गुंडम कैंप काफी दूरस्थ इलाके में है, जहां का नेटवर्क सही नहीं है, इससे पूरी जानकारी अभी नही मिल पाई है।