स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर कुली ने की आत्महत्या, आए दिन मरने की बात कहता था मृतक

दमोह। रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार की सुबह कुली राकेश यादव ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक ने अपना सिर पटरी पर रख लिया और उसके सिर के ऊपर से ट्रेन होकर गुजर गई और सिर धड़ से अलग हो गया। क्योंकि शरीर पर किसी भी प्रकार की चोटों के निशान नहीं है केवल उसकी गर्दन धड़ से अलग हो गई है।

पटरियों पर मिला शव

बताया जा रहा है कि मांगज वार्ड पांच लोगों निवासी कुली राकेश पिता अशोक यादव 44 बीना रेलवे स्टेशन पर पदस्थ था और मानसिक रूप से भी कमजोर था। वह पिछले कुछ समय से लगातार आत्महत्या करने जैसी बात कहता रहता था। जीआरपी चौकी प्रभारी महेश कोरी ने बताया कि स्वजनों के बताए अनुसार मृतक सोमवार सुबह 5 बजे घर से कहीं चला गया था और 9 बजे उसका शव रेलवे स्टेशन के समीप पटरियों पर पड़ा मिला । जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शरीर में कहीं पर भी चोटों के निशान नहीं थे और शव इस हालत में पड़ा हुआ था जैसे कि मृतक पटरी पर लेट गया हो और ट्रेन उसकी गर्दन के ऊपर से निकल गई हो। फिलहाल जांच जारी है।

आधार और पैन कार्ड से हुई पहचान

जीआरपी चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है शव का पोस्टमार्टम करने के बाद स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि राकेश बीना रेलवे स्टेशन पर कुली था और आए दिन आत्महत्या करने जैसी बात कहता रहता था। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड और पेन कार्ड से उसकी पहचान हुई जिसके बाद स्वजनों को सूचित किया गया। मृतक का एक भाई बांदकपुर स्टेशन पर प्वाइंट मैन है।