प्राइवेट बस और कार में जोरदार भिड़ंत, कार में आग लगने से 5 लोगों जिंदा जले

यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है कि मथुरा में यमुना एक्सप्रेस हाईवे पर एक प्राइवेट बस और कार में भिड़ंत हो गई, जिसके बाद कार में आग लगने से 5 लोगों जिंदा जल गए।

डबल डेकर बस डिवाइडर से टकराई

मथुरा के थाना महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और इसी दौरान पीछे आ रही एक कार बस से टकरा गई। इस जोरदार टक्कर में दोनों ही वाहनों में आग लग गई। हादसे में 5 लोगों की घटनास्थल पर जलकर मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

बस की डीजल टैंकर में लगी आग

बस और कार की टक्कर से बस के डीजल टैंक में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि कार सवार 5 लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला। आग में जलकर कार के अंदर ही पांचों लोगों की मौत हो गई। इस दौरान बस यात्री तो कूदकर अपनी जान बचाने में सफल हो गए , लेकिन कार सवार लोगों को बिल्कुल भी मौका नहीं मिला। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी ने बताया कि आज सुबह महावन थाना के आगरा-नोएडा पटरी पर माइलस्टोन 117 के पास हुआ है। बस का टायर पंचर होने के कारण यह भीषण हादसा हुआ।