Chocolate Day 2024: चॉकलेट देखते ही मचल उठता है इन स्टार्स का मन, रणवीर से श्रद्धा तक लंबी है लिस्ट

चॉकलेट खाना भला किसे पसंद नहीं होता। खुशी हो या चिंता, चॉकलेट एक ऐसी चीज है, जो सिर्फ स्ट्रेस ही दूर नहीं करती है, बल्कि सामने वाले के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान ला देती है। फरवरी के इस प्यार भरे वैलेंटाइन वीक में सात दिनों के एक दिन में चॉकलेट डे भी शामिल है। 9 फरवरी को एक-दूसरे से प्यार करने वाले लोग अपने पार्टनर को चॉकलेट देते है। वैसे अगर चॉकलेट की बात हो ही रही है,तो हमारे कई बॉलीवुड सितारे ऐसे भी हैं, जिनके मुंह में चॉकलेट देखते ही पानी आ जाता है।

हमेशा फिट रहने वाले बड़े-बड़े कुछ बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्री चॉकलेट के इतने बड़े दीवाने हैं कि वह उसके आगे अपनी डाइट भूलकर बस उसकी मिठास का मजा लेते हैं। तो चलिये चॉकलेट डे 2024 के खास मौके पर देखते हैं कि कौन हैं वो सितारे जिनका चॉकलेट देखते ही मन मचल उठता है।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं। एक समय पर तो बेबो ने वो कर दिखाया, जो कोई न कर सका। टशन के वक्त उन्होंने अपने जीरो फिगर से हर किसी को हैरान कर दिया था। हालांकि, बेबो को खाना कितना ज्यादा पसंद है, वो ये कई बार बता चुकी हैं।

उन्होंने बताया था कि वह पराठों में भर-भरकर घी लगाकर खाती हैं। एक बार को अपनी फिटनेस को देखते हुए शायद घी खाना नजरअंदाज कर भी दें, लेकिन आंखों के सामने चॉकलेट देखने के बाद वह उसे खाने से खुद को नहीं रोक पाती हैं। उन्होंने बताया था कि उन्हें बहन करिश्मा के हाथों का चॉकलेट केक खाना बेहद पसंद है।

दीपिका पादुकोण

अपनी प्यारी सी स्माइल से सबको दीवाना बनाने वालीं बॉलीवुड की ‘लीला’ दीपिका पादुकोण भी मीठा खाने की काफी शौकीन हैं। वह अक्सर कभी चॉकलेट पेस्ट्री तो कभी किसी अन्य मिठाई की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जब भी दीपिका को मौका मिलता है तो वह अपनी चीट मील डाइट में चॉकलेट कूकीज ही खाती हैं।

शिल्पा शेट्टी

‘योगा से ही होगा’ से लोगों को फिट रहने की सलाह देने वालीं शिल्पा शेट्टी का नाम भी उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है, जो चॉकलेट देखकर बच्चे की तरह खुश हो जाती हैं और उसे खाने में एक मिनट नहीं लगाती हैं। खुद शिल्पा इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें चॉकलेट खाना कितना ज्यादा पसंद है और वह मीठा देखकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाती हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी ये खुलासा कर चुकी हैं कि वह चॉकलेट की बहुत बड़ी दीवानी हैं। डार्लिंग्स एक्ट्रेस ये बता चुकी हैं कि वह चॉकलेट खाने के लिए हर दिन राजी हैं, लेकिन उनकी फिटनेस ट्रेनर से उन्हें चॉकलेट खाने की परमिशन नहीं मिलती है।

रणवीर सिंह

चॉकलेट लवर्स की इस लिस्ट में सिर्फ एक्ट्रेसेज का नाम ही शामिल नहीं है, बल्कि इस लिस्ट में एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण की तरह वह भी चॉकलेट के दीवाने हैं। जब भी रणवीर सिंह अपने ससुराल जाते हैं, तो वह चॉकलेट कुकीज खाते हुए पूरा आनंद लेते हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान को जितना घूमना पसंद है, उतना ही उन्हें चॉकलेट खाना भी पसंद है। अपनी फिटनेस के लिए सारा अली खान ने भले ही काफी चीजें छोड़ी हों, लेकिन उन्होंने चॉकलेट खाना नहीं छोड़ा। खुद जरा हटके जरा बचके के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान ने ये बताया था कि वह जब भी घूमने के लिए निकलती हैं, तो अपने बैग में चॉकलेट जरूर रखती हैं।

श्रद्धा कपूर

चॉकलेट लवर्स की इस लिस्ट में हम भला श्रद्धा कपूर को कैसे भूल सकते हैं। श्रद्धा खाने की कितनी बड़ी शौकीन हैं, इस बात का अंदाजा तो आप उनके इंस्टाग्राम से लगा ही सकते हैं।

हालांकि, जिस एक चीज को देखकर उनका मन मचल जाता है, वह है चॉकलेट। श्रद्धा को बहुत ज्यादा चॉकलेट की चीजें खाने की वजह से बचपन में काफी डांट भी खानी पड़ी है।