VIDEO : दो सालों में सैकड़ों छापेमारी के बाद भी ED को कुछ नहीं मिला, AAP की मंत्री आतिशी ने लगाए आरोप

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) पर बड़ा प्रहार किया है. मंगलवार को आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर सवाल उठाए. दिल्ली सरकार की मंत्री और वरिष्ठ आप नेता आतिशी मार्लेना ने ईडी पर गंभीर लगाते हुए दावा कि ईडी लोगों को डरा-धमकाकर AAP के खिलाफ बयान देने के लिए मजबूर कर रही है.

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, ”पिछले 2 साल से AAP नेताओं को धमकियां दी जा रही हैं. इस तथाकथित शराब घोटाले के नाम पर किसी के घर छापेमारी होती है, किसी को समन मिलता है और किसी को गिरफ्तार किया जाता है… दो सालों में सैकड़ों छापेमारी के बाद भी ईडी एक रुपया भी बरामद नहीं कर पाई है. दो साल बाद भी ईडी को कोई ठोस सबूत नहीं मिला है और कोर्ट ने भी बार-बार कहा है कि सबूत पेश किए जाएं.”

एक रुपया भी बरामद नहीं कर पाई है ईडी


ईडी की छापेमारी पर आतिशी का कहना है, ”आप नेताओं और आप से जुड़े लोगों के खिलाफ ईडी की छापेमारी चल रही है. आप के कोषाध्यक्ष और सांसद एनडी गुप्ता, अरविंद केजरीवाल के पीए और अन्य के आवास पर छापेमारी चल रही है. बीजेपी चाहती है कि केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी पार्टी को दबाएं लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि हम डरेंगे नहीं.”

आतिशी ने ईडी अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ‘लोगों को डरा धमकाकर गलत बयान पर हस्ताक्षर करवाए गए हैं. एक विटनेस ने कहा है कि ED वालों ने इतनी जोर से थप्पड़ मारा की कान का पर्दा फट गया. एक विटनेस ने कहा कि मुझे कहा गया कि आप नेताओं के खिलाफ बयान नहीं दिया तो देखते हैं कि तेरी बेटी कॉलेज कैसे जाती है. तुम्हारी पत्नी को उठवा लेंगे.’