IND vs ENG टेस्ट : यशस्वी जायसवाल के दोहरे शतक ने सचिन तेंदुलकर को भी किया इंप्रेस, स्टार बल्लेबाज ने अब दिग्गज संग बातचीत का किया खुलासा

नई दिल्ली। विशाखापट्टनम में खेले गए भारत बनाम इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 106 रन से जीत मिली। इस जीत में भारत के नए स्टार यशस्वी जायसवाल का अहम हाथ रहा, जिन्होंने पहली पारी में दोहरा शतक जमाया। यशस्वी की तूफानी पारी ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी इंप्रेस किया।

अब दूसरे टेस्ट में भारत की जीत के बाद यशस्वी ने बड़ा खुलासा करते हुए ये बताया है कि दोहरा शतक जड़ने के बाद उनकी महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर से बातचीत की।

दरअसल, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी ने वाइजैग टेस्ट की पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा था। उनके शतक को देख महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इंप्रेस हुए। यशस्वी ने भारत के दूसरे टेस्ट में मिली जीत के बाद ये खुलासा किया है कि उन्होंने इस तूफानी शतक के बाद सचिन तेंदुलकर से बात की।

यशस्वी ने बताया कि मैंने सचिन तेंदुलकर से बात की। उन्होंने मुझे बधाई दी और कहा कि मैं वैसे ही कड़ी मेहनत करता रहूं। उन्होंने मुझसे कहा कि यह मेरे लिए एक अहम समय है और निरंतरता बहुत महत्वपूर्ण है। सर ने मुझे सपोर्ट किया कि मैं उनकी प्रशंसा करता हूं। शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

इंग्लैंड के खिलाफ यशस्वी जायसवाल ने दूसरे टेस्ट के पूरे पहले दिन और दूसरे दिन बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 290 गेंदों पर 209 रन बनाए। वह टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक बनाने वाले तीसरे सबसे कम उम्र के भारतीय खिलाड़ी बने। यशस्वी की पारी में कुल 19 चौके और 7 छक्के शामिल हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 72 रहा।