Akshay Kumar On Ram Mandir: राम मंदिर पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान, एक्टर को नहीं मिला निमंत्रण

Akshay Kumar On Ram Mandir: अयोध्या में आज राम मंदिर के उद्घाटन की धूम मची हुई है. इस भव्य और ऐतिहासिक राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री से कई दिग्गज स्टार्स शामिल हुए हैं. बॉलीवुड में कई फिल्मी स्टार्स को राम मंदिर उद्घाटन समारोह का निमंत्रण मिला था. ये सभी सितारे अयोध्या पहुंच गए हैं. हालांकि, नेशनल हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार को इसबार इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बने हैं. ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर अक्षय कुमार अयोध्या क्यों नहीं गए ? सवालों के बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है. 

आज 22 जनवरी को अयोध्या में ऐतिहासिक कार्यक्रम हो रहा है. भाग लेने के लिए कई बॉलीवुड हस्तियों को शहर में आते देखा गया है. अभिनेता अक्षय कुमार इस इवेंट का हिस्सा नहीं बने हैं. एक्टर के फैंस भी इस बात से हैरान हैं. ऐसे में अक्षय कुमार ने एक वीडियो जारी कर अपना बयान दिया है. हाल के अपडेट से पता चला है कि अक्षय कुमार इस समय जॉर्डन में हैं. उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ एक वीडियो शेयर किया है. 

https://www.instagram.com/reel/C2Y4e3jLQCZ/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में दोनों एक्टर हाथ जोड़कर जय श्रीराम का नारा लगाते हैं…फिर अक्षय कहते हैं, “नमस्कार मैं हूं अक्षय कुमार और मेरे साथ हैं मेरे दोस्त टाइगर श्रॉफ…हम दोनों की तरफ से आप सबको जय श्री राम. आज का दिन भारत के लिए बहुत-बहुत बड़ा दिन है. कोई सौ सालों की प्रतिज्ञा के बाद आज राम लला अयोध्या में अपने भव्य मंदिर  में आ रहे हैं. फिर टाइगर कहते हैं… हम सब बचपन से इसके बारे में सुनते आ रहे हैं लेकिन आज इसे होते हुए देख पाना बहुत बड़ी बात है. हम सभी दीप जलाकर श्रीराम का उत्सव मनाएंगे. अक्षय कहते हैं हम दोनों की तरफ से आपको और आपके परिवार को रामोत्सव की बहुत शुभकामनाएं…”

बता दें कि अक्षय कुमार वर्तमान में अपनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय ने चल रहे कॉम्बिनेशन शूट का हवाला देते हुए कार्यक्रम आयोजकों से माफी मांग ली थी. इससे पहले, बड़े मियां छोटे मियां की टीम ने फिल्म के लिए जॉर्डन में शूटिंग शुरू की थी. कई गानों वाला यह शूट देश भर की अलग-अलग जगहों पर शूट होने वाला था और 1 फरवरी तक पूरा करने का टारेगेट है.  फिल्म में अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा भी हैं. इसके निर्देशक अली अब्बास जफर और निर्माता जैकी भगनानी हैं.