Revolt RV400 BRZ भारतीय बाजार में 1.34 लाख रुपये की कीमत पर लॉन्च, सिंगल चार्ज पर देगी 150KM की रेंज

Revolt Motors ने भारतीय बाजार में अपनी RV400 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का नया वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे RV400 BRZ नाम दिया है और इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.34 लाख रुपये है। इच्छुक ग्राहक इसे 5 कलर ऑप्शन- लूनर ग्रीन, पैसिफिक ब्लू, डार्क सिल्वर, रिबेल रेड और कॉस्मिक ब्लैक में खरीद सकते हैं।

इलेक्ट्रिक मोटर और ड्राइविंग रेंज

ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 72V, 3.24 KWH लिथियम-आयन बैटरी पैक द्वारा संचालित है। ऑफर पर तीन राइडिंग मोड- इको, नॉर्मल और स्पोर्ट हैं। इन मोड्स में दावा की गई राइडिंग रेंज क्रमशः 150 किमी, 100 किमी और 80 किमी है।

बैटरी पैक और स्पेसिफिकेशन 

बैटरी पैक को 0 से 75 प्रतिशत तक चार्ज होने में 3 घंटे लगते हैं, जबकि फुल चार्ज होने में 4.5 घंटे लगते हैं। रेंज को बढ़ाने के लिए रीजेनरेटिव ब्रेकिंग की भी पेशकश की गई है। रिवोल्ट एक कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम, साइड-स्टैंड कट-ऑफ और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर प्रदान करता है जो स्पीड, बैटरी लेवल, राइडिंग मोड और तापमान दिखाता है।

इस लॉन्च को लेकर रतन इंडिया एंटरप्राइजेज लिमिटेड की बिजनेस चेयरपर्सन अंजलि रतन ने कहा-

नया बीआरजेड वेरिएंट को मॉडर्न राइडर्स के लिए इंजीनियर किया गया है। बीआरजेड उन सवारों की जरूरतों और प्राथमिकताओं पर हमारे गहन अध्ययन का परिणाम है, जो मोटरसाइकिल चलाने के शौकीन हैं। सवारियों को सबसे पहले रखने की हमारी प्रतिबद्धता ने हमें RV400 BRZ बनाने के लिए प्रेरित किया, जो एक किफायती लेकिन उत्साहजनक बाइकिंग अनुभव चाहने वालों के लिए बाजार में अंतर को संबोधित करता है।