जिंदगी की जंग हार गई श्रेया करकरे, प्लस हास्पिटल भिलाई में ली अंतिम सांस

खैरागढ़। इंदिरा कला संगीत विवि में कत्थक विभाग की छात्रा श्रेया करकरे ने शुक्रवार की सुबह भिलाई स्थित प्लस हास्पिटल में अंतिम सांस ली। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रेया करकरे का 19 जनवरी को जन्मदिन था। जन्मदिन की सुबह ही अस्पताल में अंतिम सांस ली। करीब सप्ताह भर पहले ईतवारी बाजार में सब्जी लेकर वापस लौट रही थी।

इसी दौरान एक आवारा सांड ने श्रेया पर हमला कर दिया था। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी, जहां उपचार के दौरान भिलाई के निजी हास्पिटल प्लस पर वह जिंदगी की जंग हार गई। वास्तव में खैरागढ़ की प्रशासनिक व्यवस्था ने श्रेया करकरे की जान ले ली। अच्छी बात यह रही कि श्रेया की जान बचाने के लिए छात्रों और नगर की जनता ने खुलकर आर्थिक सहयोग दिया और दुआएं भी दी, लेकिन सब व्यर्थ चला गया। शहर में दर्जनों दुर्घटनाओं के बाद भी आवारा मवेशियों पर नगर पालिका प्रशासन अंकुश नहीं लगा सकी। सत्ता बदलने के बाद गौठान तक को बंद कर दिया गया। यहां कांजी हाउस तक की व्यवस्था नहीं है, जहां आवारा मवेशियों को रखा जा सके।

संगीत विश्वविद्यालय ने दी श्रद्धांजलि

इंदिरा कला संगीत विवि प्रशासन ने कत्थक विभाग की छात्रा श्रेया करकरे के निधन पर दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित की।