एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज, हंसने के लिए हो जाइए तैयार!

कुणाल खेमू के निर्देशन में बने ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की रिलीज डेट से आखिरकार पर्दा उठ गया है। दरसअल, आज निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी करते हुए यह साफ़ कर दिया है कि इसे 22 मार्च, 2024 को रिलीज़ होगी। इसमें मौजूद कलाकारों की बात करें तो इसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी टैलेंटेड एक्टर्स मौजूद हैं, जिन्हें मिर्ज़ापुर, स्कैम 1992, और बंबई मेरी जान में अपने आइकोनिक रोल्स के लिए जाना जाता है। इसमें और भी चार चांद लगाने के लिए, नोरा फतेही की करिश्माई मौजूदगी है। साथ ही अनुभव अभिनीत उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी हैं। फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के साथ किया गया है।

‘मडगांव एक्सप्रेस’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें तीन बचपन के दोस्त गोवा की यात्रा पर निकलते हैं, जो पूरी तरह से अपने ट्रेक से भटक जाते हैं। यह एक हल्की-फुल्की कॉमेडी में सिल्वर स्क्रीन पर गतिशील तिकड़ी का पहला सहयोग है। फुकरे, रॉक ऑन और डॉन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्माताओं द्वारा आपके लिए लाए गए ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के साथ एक मनोरंजक यात्रा के लिए खुद को तैयार करें, जो लगतार हंसी और प्योर एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है।

https://www.instagram.com/p/C2R2uFULuml/?igsh=MTV1MzF3eHhnbDNzbQ==

दर्शकों को जरदस्त मनोरंजक हास्य, मजाकिया डायलॉग और एक कहानी का एक शानदार मिश्रण मिलने वाला है जो उन्हें हंसी के साथ अपनी सीटों से बांधे रखेगा। फिल्म की टैगलाइन, “बचपन के सपने…लग गए अपने”, न केवल फिल्म के सार को दर्शाती है, बल्कि जनता के इंतजार में पागलपन की दुनिया का भी संकेत देती है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा समर्थित, कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और लिखित, ‘मडगांव एक्सप्रेस’ 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।