पति ने पत्नी के छह टुकड़े कर थैले में पैक कर नाले में फेंका, आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना में श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना हुई है। 55 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के छह टुकड़े कर जूट के थैले में पैक कर नाले में फेंक दिया। आरोपित की बेटी ने मां के गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि आरोपित नूरुद्दीन मंडल की बेटी ने मां को न देख पिछले रविवार को थाने में जाकर मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। आरोपित को लगा कि वह अब जांच के बाद फंस जाएगा।

उसने पुलिस की कार्रवाई से डरकर आत्महत्या का प्रयास किया। सोमवार को पुलिस अस्पताल पहुंची और मंडल से कड़ाई से पूछताछ की। मंडल ने अपने आपको फंसता हुआ देखकर सारा सच कबूल कर लिया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि उसका पत्नी से झगड़ा हो गया था। उसके बाद उसने धारदार हथियार से पत्नी का पहले गला काट दिया। उसके बाद शरीर के छह टुकड़े कर दिए। किसी को पता न चल पाए, इसलिए उन टुकड़ो जूट के थैले में भरकर बड़े नाले में फेंक दिया था।

संपत्ति विवाद में कर दी पत्नी की हत्या

मंगलवार को पुलिस आरोपित के बताए स्थान पर पहुंची। नोइया खाल से पुलिस को महिला के क्षत-विक्षत शरीर के छह टुकड़े बरामद हो गए। पुलिस ने नूरमंडल को हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के सदस्यों से पुलिस ने पूछताछ की तो हत्या का कारण संपत्ति विवाद निकलकर आया। पुलिस को जानकारी मिली कि नूरुद्दीन मंडल की पत्नी का सायरा बानों (50) था। उसके नाम पर जमीन थी। नूरुद्दीन वह जमीन अपने नाम कराना चाहता था, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी। इसी बात को लेकर उसकी हत्या कर दी गई।