‘मेरा रोल काजोल से…’, रवीना टंडन ने खोले राज, 25 साल पहले क्यों रिजेक्ट की थी शाहरुख की ‘कुछ कुछ होता है’?

रवीना टंडन ने हाल ही में एक बार फिर से सिनेमा की ओर रुख किया है. उन्होंने इंडस्ट्री में धमाकेदार कमबैक से अपने फैंस को चौंका दिया. इन दिनों वो अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही ये सीरीज ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है. इस बीच रिलीज से पहले रवीना अपनी सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पिछले प्रोजेक्ट्स से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए. रवीना ने बताया कि उन्होंने करण जौहर की पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ को क्यों रिजेक्ट कर दिया था.

इस बात से कम लोग ही वाकिफ होंगे कि कुछ कुछ होता है के लिए पहली पसंद रवीना टंडन थीं. शाहरुख खान के अपोजिट लीड रोल के लिए करण ने पहले रवीना को ही अप्रोज किया था. अब इस फिल्म को एक्ट्रेस ने क्यों रिजेक्ट किया था इस पर बात करते हैं. दरअसल, रवीना ने हाल ही में शेयर किया कि उस वक्त उन्हें समझ नहीं आया. उन दिनों काजोल और रवीना एक-दूसरे के कॉम्पिटीटर थे.

https://www.instagram.com/reel/CyckL7fqpav/?utm_source=ig_web_copy_link

काजोल थीं बड़ी वजह?

रवीना टंडन ने बताया कि ‘फिल्म में हम दोनों ही लीड रोल में थे लेकिन मेरा रोल काजोल से नीचे था और छोटा था इसलिए मैं इसे नहीं करना चाहती थी.’ इसके अलावा एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने ये भी बताया कि ‘कुछ-कुछ होता है’ को रिजेक्ट करने पर करण जौहर का रिएक्शन कैसा था. एक्ट्रेस ने कहा -“करण आज भी मुझसे उस रोल को ना करने के लिए जवाब मांगता रहता है. मैं उससे कहती हूं कि यार तू मुझसे और कुछ भी करा ले. यही नहीं, धर्मा प्रोडक्शन की एक और कोई फिल्म थी जिसे मैं और वरुण सूद साथ में करने वाले थे लेकिन अफसोस ऐसा हो नहीं सका’.

https://www.instagram.com/p/C1oy5zpv0Z-/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म ने शाहरुख-काजोल की जोड़ी की बना दिया सुपर

साल 1998 में रिलीज हुई कुछ कुछ होता है ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इस फिल्म के साथ-साथ शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी भी लोगों की पसंदीदा जोड़ी बन गई. वो हर किसी के राहुल और अंजलि बन गए. फिल्म का क्रेज सालों बाद भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन की फिल्म करमा कॉलिंग 26 जनवरी को ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी.