शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर UP का मुस्लिम युवक भगाकर ले गया, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, आरोपी गिरफ्तार

शहडोल। जिले में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले दिनों बुढार में एक मामला सामने आया था जिसमें एक शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाकर यूपी का एक मुस्लिम युवक उसे भगाकर ले गया था जिसे नासिक से पकड़ा गया था। अब फिर एक नया मामला लव जिहाद का सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और फोरेंसिंक जांच व सायबर जांच के बाद इस मामले में आरोपित पर और धाराएं बढ़ाई जाने की बात कही जा रही है।

वीडियो और फोटो के जरिए ब्लेकमेल कर शारीरिक शोषण कर रहा था

कोतवाली टीआइ राघवेंद्र तिवारी ने बताया है कि पुरानी बस्ती में रहने वाला मोहम्मद सिराज ने एक लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया था। इस लड़की को लेकर वह वर्ष 2022 में सूरत लेकर भाग गया था जहां से इस लड़की को दस्तयाब कर लिया गया था। इसी दौरान मुस्लिम युवक ने लड़की के साथ अतरंग संबंध बनाने के वीडियो बना लिए थे और कुछ फोटो भी लिए थे। इसके बाद से लगातार वह लड़की को यह वीडियो और फोटो के जरिए ब्लेकमेल कर शारीरिक शोषण कर रहा था।

मोबाइल की सायबर फोरेंसिक जांच कर रहे हैं

टीआइ ने बताया कि लड़की जिसकी उम्र 24 साल है उसने 10 जनवरी को कोतवाली आकर शाम के समय रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके साथ मिराज अहमद ब्लेक मेल कर शारीरिक शोषण कर रहा है। इस बात को लेकर पुलिस ने धारा 376 / 2 एन के तहत अपराध दर्ज किया और तत्काल आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। टीआइ का कहना है कि हम मोबाइल की सायबर फोरेंसिक जांच कर रहे हैं इसके बाद हम और धाराएं बढ़ाएंगे।