कोयला लोड करते समय ट्रक के नीचे गिरकर दबने से मजदुर की मौत….

अनूपपुर। जिला मुख्यालय से लगे हुए शहडोल जिले के अमलाई थाना अंतर्गत रामपुर-खांडा में संचालित कोयला खदान मे एक मजदूर की कोयला लोड करते समय अचानक ट्रक चलने से ट्रक के नीचे गिरने,दबने से गंभीर चोट आने पर स्थल से जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाते समय मौत हो गई। वहीं स्वजनों ने अज्ञात व्यक्तियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है जिस पर जिला अस्पताल पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

कोयला लोड करने के लिए मजदूरी का काम करने गया था शहडोल के अमलाई

कोतवाली थाना अनूपपुर अंतर्गत भोलगढ़ गांव निवासी 38 वर्षीय मनोहर पाव पिता स्व रामचरण पाव प्रत्येक दिन की तरह गुरुवार की रात को शहडोल जिले की अमलाई थाना अंतर्गत रामपुर-खांडा में संचालित कोयला खदान में ट्रैकों में कोयला लोड करने के लिए मजदूरी का काम करने गया था तभी रात को 7-8 बजे के लगभग कोयला लोड करते समय ट्रक चालक की लापरवाही पूर्वक ट्रक आगे कर चलाने के कारण मजदूर मनोहर ट्रक से नीचे गिर गया जिससे ट्रक में कमर,पैर के हिस्से में दबने से गंभीर चोट आई।

ड्यूटी डॉक्टर ने परीक्षण कर बताया मृत

अड़ोस-पड़ोस काम कर रहे लोगों द्वारा एंबुलेंस को फोन करके जिला चिकित्सालय अनूपपुर लाया गया अस्पताल पहुंचने पर ड्यूटी डॉक्टर के द्वारा किए गए परीक्षण में मृत होना पाए जाने पर ड्यूटी डॉक्टर द्वारा जिला अस्पताल पुलिस को घटना की जानकारी दी। शुक्रवार की सुबह परिजनों द्वारा मनोहर पाव की हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाना अनूपपुर में सूचना दी।

अग्रिम कार्रवाई के लिए डायरी प्रेषित की

इस दौरान जिला अस्पताल पुलिस के सहायक उप निरीक्षक हरपाल सिंह परस्ते ने डाक्टर टीम से पीएम कराने बाद प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए शव स्वजनों को सौंप कर संबंधित थाना अमलाई को घटना की डायरी प्रेषित की।