महापौर ने किया पुलिया निर्माण कार्य का निरीक्षण

कोरबा,09 जनवरी 2024 I नगर पालिक निगम कोरबा के विभिन्न वार्डो में चल रहे विकास व निर्माण कार्यो के अंतर्गत आज महापौर राजकिशोर प्रसाद के साथ ही मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, पालूराम साहू, पार्षद अजय गोंड़ ने वार्ड क्र. 32 डिंगापुर में कलवर्ट निर्माण कार्य का निरीक्षण किया तथा उन्होने निगम के अधिकारियों व निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधियों से कहा कि वे गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिये जाने के साथ ही निर्माण कार्यो को समयसीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिये।


महापौर श्री राजकिशोर प्रसाद ने कहा कि वार्ड में रह रहे बस्तीवासियों की बहुत पुरानी मांग थी कि नाला के दोनों तरफ की बस्तीवासियों को इस पार से उस पार आने जाने में नाला पार कर आना-जाना पड़ता है, किसी वाहन की आवाजाही नहीं हो पाने से बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था, अब इसअ पुलिया के निर्माण हो जाने से राहत मिलेगी तथा दोनों बस्तियों के लोगों को आवागमन की सुविधा सरल हो जाएगी।

इसके साथ ही महापौर श्री प्रसाद ने वार्ड क्र. 33 में बने नगर पालिक निगम के सभा कक्ष के सामने नाला निर्माण व सौदंर्यीकरण का भी निरीक्षण किया। उन्होने बन रहे अंडरग्राउण्ड नालों के ऊपरी भाग के सौदंर्यीकरण का भी निरीक्षण किया तथा उसके आसपास के क्षेत्रों के विकास व निर्माण कार्यो में तेजी लाने के निर्देश अधिकारियों के दिये। भ्रमण के दौरान निगम की मेयर इन काउंसिल सदस्य संतोष राठौर, पालूराम साहू, पार्षद अजय गोंड, एम.एन.सरकार, लीलाधर पटेल, विनोद गोंड़, प्रतीम मजूमदार के साथ ही बड़ी संख्या में वार्ड के नागरिकगण उपस्थित थे।