Tamannaah Bhatia ने ट्यूब टॉप में दिखाई मदमस्त अदाएं, हद से ज्यादा गॉर्जियस लुक देख उड़े फैंस के होश

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के लिए साल 2023 काफी अच्छा रहा। प्रोफेशनल और पर्सनल फ्रंट में उन्हें खूब नोटिस किया गया। प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें अपने काम के लिए सराहना मिली, तो पर्सनल लाइफ में विजय वर्मा के साथ रोमांस भी लोगों की नजरों में बना रहा। इन सबके अलावा सोशल मीडिया पर फोटोज में ग्लैमरस अदाएं दिखाकर तमन्ना ने हमेशा वाहवाही लूटी है।

बरकरार है तमन्ना का जलवा

तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा के साथ रिलेशन में हैं। दोनों ने वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में काम किया था। यहीं से इनकी दोस्ती हुई जो कि आगे चलकर प्यार में तब्दील हो गई। तमन्ना और विजय कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। साल 2024 में भी तमन्ना का जलवा बरकरार है। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

एक्ट्रेस की फोटो ने खींचा ध्यान

एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वो ट्यूब टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। हैवी मेकअप और मिनिमम अमाउंट की ज्वेलरी कैरी कर तमन्ना ने अपने लुक को पूरा किया है। उनकी कातिलाना अदाएं देख फैंस उन्हें एक टक निहारने को मजबूर हैं। उनकी खूबसूरती देख हर कोई उनका कायल हो गया है।

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

तमन्ना की फोटो पर एक फैन ने लिखा- ‘आप कितना ग्लो कर रही हैं।’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘इस खूबसूरती को किसी की नजर न लगे।’

तमन्ना भाटिया वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें, तो मौजूदा समय में तमन्ना भाटिया के पास बॉलीवुड फिल्म नहीं है। मगर एक्ट्रेस की झोली में साउथ की दो फिल्में जरूर हैं। तमन्ना ‘दिस इज महालक्ष्मी’ और ‘येन इंद्रू काधल एनबेन’ में नजर आएंगी।