Raid 2 में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से रिप्लेस हुईं इलियाना डिक्रूज, Ajay Devgn ने नई मेंबर का किया स्वागत

Raid 2: हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने साल 2024 के लिए कमर कस ली है। इस साल उनकी दो मच अवेटेड फिल्में आने वाली है, जिनमें ‘रेड 2’ (Raid 2) भी शामिल है। ‘रेड’ के सीक्वल का इंतजार चार सालों से किया जा रहा है। आखिरकार अब ‘रेड 2’ का एलान भी कर दिया गया है।

शुरू हुई ‘रेड 2’ की शूटिंग

हाल ही में, मेकर्स ने ‘रेड 2’ का एलान किया। यहां तक कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीक्वल की अनाउंसमेंट करते हुए सेट से कई तस्वीरें भी शेयर कीं। दो फोटोज में अजय, साउथ स्टार रवि तेजा (Ravi Teja), भूषण कुमार और बाकी टीम के साथ सेट पर नजर आ रहे हैं। साथ फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया गया, जिसमें अभिनेता के पैर को दिखाया गया और रिलीज डेट का एलान भी हुआ।

इलियाना डिक्रूज ‘रेड 2’ से हुईं रिप्लेस

साल 2018 में रिलीज हुई ‘रेड’ बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल साबित हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) नजर आई थीं। हालांकि, जो लोग सीक्वल में भी इलियाना को देखना चाहते हैं, उनके लिए निराशा भरी खबर यह है कि सीक्वल में इलियाना नहीं दिखाई देंगी। जी हां, बी-टाउन की सुंदरी वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने इलियाना को रिप्लेस किया है।

Vaani Kapoor

‘रेड 2 में अजय देवगन के साथ वाणी कपूर नजर आएंगी। पहली बार दोनों एक साथ काम कर रहे हैं। अजय देवगन ने एक्ट्रेस का स्वागत करते हुए सेट से फोटो भी शेयर की है। वाणी ने साल 2013 में फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से डेब्यू किया था। वह ‘बेफिक्रे’, ‘शमशेरा’, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

कब रिलीज होगी रेड 2?

बात करें शूटिंग की तो मुंबई के अलावा ‘रेड 2’ के सींस दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शूट किए जाएंगे। फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सीक्वल का निर्देशन राजकुमार गुप्ता कर रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।