Stree फिल्म की शूटिंग के दौरान हॉन्टेड किले में हुई थी ऐसी घटना, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

साल 2018 में रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ ने काफी सफलता हासिल की। अब हर कोई इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहा है। अब निर्देशक अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजन की इस मूवी से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है।

स्त्री के सेट पर हुआ था कुछ ऐसा

दरअसल पिंकविला की खबर के अनुसार, पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य की किताब स्पूक्ड में! बॉलीवुड के एनकाउंटर विद द पैरानॉर्मल से पता चला कि भोपाल में एक शेड्यूल के दौरान, टीम एक रात एक पुराने किले में फिल्मांकन कर रही थी, जिसके बारे में अफवाह थी कि वह भूतिया है।

उस समय टीम को परफ्यूम न लगाने और किसी भी तरह का धुआं पैदा न करने की चेतावनी दी गई थी। उन्हें यह भी विशेष रूप से बताया गया था कि किले में कभी भी अकेले न रहें। हालांकि, लाइटिंग टीम का एक टेक्नीशियन बाकियों से थोड़ा अलग बैठा था। आधी रात के कुछ देर बाद का समय था और डीओपी, अमलेंदु चौधरी, सेट की लाइटिंग में कुछ बदलाव चाहते थे और एक दीवार पर बैठे हुए देख रहे थे। अचानक एक चीख निकली।

राजकुमार राव, जो उस समय घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे, लेकिन बाद में उन्होंने सहकर्मियों से घटना के बारे में सुना। किताब में बताया गया है कि जमीन पर गिरे लाइटमैन ने कहा कि उसे धक्का दिया गया था। यह अजीब था, क्योंकि उसके आसपास कोई नहीं था, लेकिन वह जिद पर अड़ा था। हालांकि, काफी खोजबीन के बाद भी किसी का पता नहीं चल सका।

बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी और दिनेश विजन द्वारा निर्मित ‘स्त्री’ की कहानी एक महिला भूत के इर्द-गिर्द केंद्रित थी, जो हर साल एक धार्मिक उत्सव के दौरान चंदेरी को चार दिनों तक परेशान करती है। इस दौरान वह रात में अकेले घूम रहे युवकों को अपना शिकार बनाती है। उनका अपहरण कर लेती है और सिर्फ उनके कपड़े ही छोड़ जाती है।